फिर सोशल मीडिया पर लौटीं जायरा वसीम, बताया- क्यों डिएक्टिवेट किया था अकाउंट?

Zaira Wasim On Social Media जायरा वसीम एक छोटे से ब्रैक के बाद दोबारा सोशल मीडिया पर आ गई हैं।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Sun, 31 May 2020 09:00 AM (IST) Updated:Sun, 31 May 2020 09:00 AM (IST)
फिर सोशल मीडिया पर लौटीं जायरा वसीम, बताया- क्यों डिएक्टिवेट किया था अकाउंट?
फिर सोशल मीडिया पर लौटीं जायरा वसीम, बताया- क्यों डिएक्टिवेट किया था अकाउंट?

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस रहीं जायरा वसीम ने हाल ही में टिड्डी दल के हमलों को लेकर पवित्र कुरान से जुड़ा एक ट्वीट किया था और इसे अल्लाह का कहर बताया था। इसके बाद ट्रोल होने के बाद उन्होंने अपना इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट डिएक्टिवेट कर दिया था। हालांकि, एक दिन बाद ही जायरा ने फिर से सोशल मीडिया ज्वॉइन कर लिया है और अपने अकाउंट एक्टिवेट कर लिए हैं।

उन्होंने सोशल मीडिया पर वापसी करते हुए अपने अकाउंट डिएक्टिवेट करने की वजह भी बताई है। उन्होंने एक यूजर के सवाल का जवाब देते हुए कहा, 'क्योंकि मैं एक इंसान हूं अन्य लोगों की तरह... जिसे उस वक्त हर किसी से ब्रैक लेने की इजाजत है जब मेरे दिमाग या आसपास में होने वाला शोर चरम पहुंच जाता है।' इस यूजर ने जायरा से पूछा था कि आपने अपना अकाउंट डिएक्टिवेट क्यों किया था? उनकी वापसी के बाद लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं, जिसमें कई लोग स्वागत तो कई लोग आलोचना कर रहे हैं।

Because I’m just a human, like everyone else, who’s allowed to take a break from everything whenever the noise inside my head or around me reaches it’s peak :) pic.twitter.com/BMar06jIXl

— Zaira Wasim (@ZairaWasimmm) May 30, 2020

बता दें कि जायरा वसीम ने टिड्डों के हमले की तुलना अल्लाह के कहर से कर दी थी। उन्होंने अपने ट्वीट में कुराना की एक आयत लिखी जिसमें इन हमलों को चेतावनी और अल्लाह का कहर बताया गया है। उनके इस ट्वीट के बाद लोगों ने जायरा को ट्रोल करना शुरू कर दिया और लोगों की लगातार आ रही प्रतिक्रियाओं के बीच पूर्व एक्ट्रेस ने अपना अकाउंट डिएक्टिवेट कर दिया था।

बता दें कि बॉलीवुड को अलविदा कहने के बाद से जायरा सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अक्सर धर्म से जुड़ी बातें शेयर करती रहती हैं। हालांकि, कई बार उनके ट्वीट्स से उन्हें ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा है। गौरतलब है कि एक्ट्रेस 'द स्काई इज़ पिंक' में आखिरी बार नज़र आई थीं और उन्हें बॉलीवुड छोड़ने की सोशल मीडिया पर घोषणा की थी।  

chat bot
आपका साथी