Yuzvendra Chahal और धनश्री वर्मा की शादी को पूरे हुए एक महीने, क्रिकेटर ने वीडियो शेयर कर कही ये बात

युजवेंद्र और धनश्री की शादी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं थीं जिसे दोनों के फैंस ने कॉफी पसंद किया। वहीं अब हाल ही में क्रिकेटर युजवेंद्र ने अपनी शादी को लेकर एक पोस्ट शेयर की है।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 05:22 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 05:22 PM (IST)
Yuzvendra Chahal और धनश्री वर्मा की शादी को पूरे हुए एक महीने, क्रिकेटर ने वीडियो शेयर कर कही ये बात
Yuzvendra Chahal And Dhanashree Verma Celebrate One Month Cricketer Share A Unseen Video On Social Media

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने पिछले साल फेमस यूट्रयूबर और कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा के साथ शादी है। दोनों लंबे समय से अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने थे। वहीं युजवेंद्र और धनश्री की शादी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं थीं, जिसे दोनों के फैंस ने कॉफी पसंद किया। वहीं अब हाल ही में क्रिकेटर युजवेंद्र ने अपनी शादी को लेकर एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने बताया कि उनकी शादी फिलहाल कैसी चल रही है। युजवेंद्र ने शादी से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के साथ उन्होंने एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23)

युजवेंद्र चहल ने अपने इंस्टाग्रा अकाउंट पर अपनी शादी से जुड़ा एक वीडियो भी शेयर किया है। ये वीडियो दोनों के वेडिंग फोटोशूट के दौरान का है। इस दौरान दोनों जमकर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं पहली बार वीडियो में युजवेंद्र का ऐसा अंदाज देखने को मिल रहा है।  युजवेंद्र चहल ने अपनी शादी से जुड़े वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘आपकी शादीशुदा ज़िंदगी कैसी चल रही हैए यह सवाल मुझसे इन दिनों पूछा जा रहा है, जब से हमने शादी की तब से हम दूर रह रहे हैं क्योंकि मैं क्रिकेट खेलकर अपने कर्तव्यों का पालन कर रहा हूं, वह डांस करके और अपने कंटेंट के जरिए आप लोगों का मनोरंजन करती हैं। शादी केवल एक.दूसरे को समझने,  साथ देने, प्यार करने और एक-दूसरे का आदर करने की बात है। मुझे लगता है कि हम दोनों ने एक महीने में ही इन सभी चीजों का लुत्फ उठा लिया है। इसकी वजह से ही हमारी बॉन्डिंग और मजबूत हो गई है ।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23)

इसी पोस्ट में युजवेंद्र चहल ने आगे लिखा,  ‘हम दोनों न केवल एक.दूसरे को और हमारे परिवार के सदस्यों को खुश कर रहे हैं,  बल्कि हम दोनों अपने दोस्तों और अपने देश को अपनी प्रतिभा से खुश करने की दिशा में काम कर रहे हैं। हम अपनी वन मंथ वेडिंग एनिवर्सरी पर अपने कर्तव्यों को निभाते हुए और एक- दूसरे को समझते हुए इसका जश्न मना रहे हैं। अपने प्यार से जल्द ही मिलने की आशा कर रहा हूं।'  धनाश्री मुझे आप पर बहुत गर्व है।'

इसके बाद युजवेंद्र ने लास्ट में लिखा, ‘ऐसे ही अपने बेहतरीन डांस से लोगों के चेहरों पर मुस्कान लाते रहिए ,  एनिवर्सरी की आपको बहुत सारी शुभकामनाएं।' क्रिकेटर का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं इस पर कमेंट कर दोनों को एनिवर्सरी की ढेर सारी बधाई दे रहे हैं।

chat bot
आपका साथी