प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच एक्ट्रेस हेज़ल कीच ने किया ये ऐलान, ‘मैं जल्दी वापस नहीं आऊंगी’

प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी हेज़ल कीच ने सोशल मीडिया पर एक ऐलान किया है जो काफी चौकाने वाला है। हेज़ल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने इस बात की जानकारी दी है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 01:04 PM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 02:19 PM (IST)
प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच एक्ट्रेस हेज़ल कीच ने किया ये ऐलान, ‘मैं जल्दी वापस नहीं आऊंगी’
Photo Credit - Yuvraj Singh Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी हेज़ल कीच ने सोशल मीडिया पर एक ऐलान किया है, जो काफी चौकाने वाला है। हेज़ल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने इस बात की जानकारी दी है कि कुछ वक्त के लिए वो सोशल मीडिया और अपने फोन से दूरी बना रही हैं। इतना ही नहीं, हेज़ल ने साफ-साफ कह दिया है कि वो इतनी जल्दी वापसी भी नहीं करेंगी।

हेजल कीच ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, ‘ मैं और मेरा फोन ब्रेक पर जा रहे हैं। मुझे पता है कि यह आप में से ज्यातर लोगों के लिए एक हैरान करने वाला होगा, ये सुनकर कई लोगों को धक्का लगेगा, लेकिन कोई बात नहीं। कभी-कभी हमें इस समय की जरूरत होती है कि हम एक- दूसरे पर पूरी तरह से निर्भर होने के बजाय एक व्यक्ति के रूप में ख़ुद को याद करें। इसलिए मैं कुछ दिन के लिए सोशल मीडिया से दूर जा रही हूं। रीयल जिंदगी में जीने के लिए मेरे लिए दुआ करें। अगर आपके पास मेरा नंबर है तो मुझे मैसेज करने की जगह सीधा कॉल कर लें। मैं वापस जल्दी नहीं आऊंगी’।

 

View this post on Instagram

A post shared by Hazel Keech Singh (@hazelkeechofficial)

आपको बता दें कि हेज़ल ने हाल ही में अपना 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। इस दौरान उन्होंने अपने पति युवराज और दोस्तों के साथ पार्टी की थी। पार्टी की वीडियोज़ और फोटोज़ सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थीं, जिसके बाद ये कयास लगाए जाने लगे की हेज़ल कीच प्रेग्नेंट हैं। दरअसल, फोटोज़ में हेज़ल का वज़न काफी बढ़ा हुआ लग रहा है, जिस वजह से लोग ये अंदाज़ा लगा रहे हैं कि वो प्रेग्नेंट हैं। एक वीडियो में तो दिख रहा है कि जब हेज़ल केक कटिंग करने के लिए झुकती हैं तो उनका पेट थोड़ा बढ़ा हुआ नज़र आता है। हालांकि, अब तक इस बारे में न तो युवराज की तरफ से और ना ही हेज़ल की तरफ से कोई अनाउंसमेंट आया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial)

chat bot
आपका साथी