अलविदा 2019: कपिल शर्मा समेत ये सेलेब्रिटीज़ बने पैरेंट्स, सरोगेसी से मां बनीं एकता कपूर

कपिल शर्मा 10 दिसम्बर 2019 में पहली बार पिता बने हैं। आइये जानते हैं कि इस साल कौन से बड़े स्टार्स के घर नन्हें मेहमान आए हैं।

By Ifat QureshiEdited By: Publish:Fri, 13 Dec 2019 08:39 AM (IST) Updated:Sun, 15 Dec 2019 04:56 PM (IST)
अलविदा 2019: कपिल शर्मा समेत ये सेलेब्रिटीज़ बने पैरेंट्स, सरोगेसी से मां बनीं एकता कपूर
अलविदा 2019: कपिल शर्मा समेत ये सेलेब्रिटीज़ बने पैरेंट्स, सरोगेसी से मां बनीं एकता कपूर

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री के कई सेलेब्रिटीज़ के लिए ये साल काफी खास रहा है। कुछ सेलेब्स जहां इस साल शादी के बंधन में बंध गए वहीं कुछ सेलेब्स के घर इस साल उनके बच्चों के रूप में नई खुशियां आई हैं। आइए देखते हैं कौन हैं वो सेलेब्रिटीज़ जो इस साल पैरेंट्स बने हैं।

कपिल शर्मा-  पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा की वाइफ गिन्नी ने 10 दिसम्बर को मुंबई में एक बेटी को जन्म दिया है। कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने साल 2018 के दिसम्बर में शादी की थी।

एमी जैकसन- ब्रिटिश ब्यूटी एमी जैक्सन ने साल की शुरूआत में सबके सामने अपने और बिजनेसमैन जोर्ज पनाइयोतु के रिश्ते को अनाउंस किया था। मार्च में एमी ने अपने फैंस को अपनी पहली प्रेग्नेंसी की खबर दी थी जिसके बाद 6 मई को एमी और जोर्ज ने सगाई कर ली थी। कुछ महीनों पहले 23 सितम्बर को एमी जैक्सन ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था जिसका नाम उन्होंने एंड्रियाज़ रखा है। एमी अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी प्रेग्नेंसी और बेटे की झलक शेयर करती रहती हैं।

 

View this post on Instagram

Making 6am wake up calls a walk in the park 😍 iloveyou ❤️

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on Dec 10, 2019 at 12:11am PST

समीरा रेड्डी- एक्ट्रेस समीरा रेड्डी ने इस साल अपनी पहली बेटी को जन्म दिया है। समीरा ने अपनी बेटी को नायरा नाम दिया है। नायरा से पहले समीरा ने साल 2015 में अपने बेटे हंस को जन्म दिया था। समीरा अक्सर अपने अकाउंट से अपने मदरहुड के एक्सपीरिएंस को शेयर करती रहती हैं।

सुरवीन चावला- नेटफ्लिस्क की पॉपुलर वेब सीरीज़ सेक्रेड गेम्स में जोजो का किरदार निभाने वाली सुरवीन चावला ने इस साल बेटी को जन्म दिया है। उनकी बेटी का नाम इवा है। हाल ही में सुरवीन चावला ने बताया कि सेक्रेड गेम्स की शूटिंग के समय वो प्रेग्नेंट थीं जिससे उन्हें अपने किरदार को निभाने में काफी दिक्कतें हुई थीं। सुरवीन ने साल 2015 में अक्षय ठक्कर से गुपचुप शादी कर ली थी जिसका खुलासा उन्होंने साल 2017 में ट्वीटर पर किया था।

 

View this post on Instagram

To love ...I know now.... @butnaturalphotography

A post shared by Surveen Chawla (@surveenchawla) on May 13, 2019 at 1:43am PDT

एकता कपूर- डायरेक्टर और प्रोड्यूसर एकता कपूर इस साल की शुरुआत में सरोगेसी की सहायता से मां बन गई हैं। उन्होंने अपने बेटे को रवि कपूर नाम दिया है। एकता अपने बेटे की तस्वीर शेयर करने से काफी कतराती हैं।

अर्जुन रामपाल-  बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल की ग्रलफ्रेंड गेब्रियाला ने 18 जुलाई को एक बेटे को जन्म दिया है। दोनों ने अपने बेटे को अरीक रामपाल नाम दिया है।

जय भानुषाली और माही विज- एक्टर जय भानूषाली और माही विज ने 21 अगस्त को अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है जिसका नाम तारा जय भानुशाली है। इससे पहले भी कपल्स ने अपने केयर टेकर के दो बच्चों को गोद लिया हुआ है। दोनों पहली बार बायोलोजिकल पैरेंट्स बने हैं।

इन हस्तियों के अलावा इशा देओल, टीवी एक्ट्रेस सौम्या टंडन, पूरब कोहली के घर भी नन्हें मेहमानों ने कदम रखा है।

chat bot
आपका साथी