YRF अब सिर्फ 50 रुपये में दिखाएगा थियेटर में फिल्में! इन फिल्मों की पर्दे पर होगी वापसी

Cinemahall Reopen कोरोना वायरस की वजह से भारत में सिनेमाघरों का व्यापार काफी प्रभावित हुआ है। करीब 7 महीनों से सिनेमार बंद हैं और अभी सिनेमाघर खुल तो गए हैं लेकिन लोगों में थियेटर्स को लेकर उत्साह नहीं है।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Tue, 10 Nov 2020 12:43 PM (IST) Updated:Wed, 11 Nov 2020 08:01 AM (IST)
YRF अब सिर्फ 50 रुपये में दिखाएगा थियेटर में फिल्में! इन फिल्मों की पर्दे पर होगी वापसी
सिनेमा हॉल (प्रतीकात्मक फोटो, फाइल फोटो )

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की वजह से सिनेमाघरों का व्यापार काफी प्रभावित हुआ है। करीब 7 महीनों से सिनेमार बंद हैं और अभी सिनेमाघर खुल तो गए हैं, लेकिन लोगों में थियेटर्स को लेकर उत्साह नहीं है। ऐसे में सिनेमाघर मालिक लोगों को थियेटर्स में बुलाने के लिए प्रयास कर रहे हैं। अब सिनेमाघर चेन पीवीआर, आइनोक्स और सिनेपोलिस एक साथ आगे आए हैं और इस दिवाली यशराज फिल्म्स के 50 साल होने पर तीनों सिनेमाघर की चेन ने पुरानी फिल्में दिखाने का फैसला किया है।

अब यशराज फिल्म्स ने मल्टीप्लेक्स की मदद करने का फैसला किया है। अब वीआरफे बिना किसी फीस के सिनेमाघरों को सुविधा दे रहे हैं, जिससे कि एक बार फिर लोग सिनेमाघर तक बढ़ सके। लंबी बातचीत के बाद अब सिनेमाघरों ने टिकट के 50 रुपये तय किए हैं यानी दर्शक महज 50 रुपये में ही फिल्म देख सकते हैं। फिल्मों के डिस्ट्रीब्यूटर चाहते हैं कि ज्यादा से ज्यादा लोग सिनेमाघरों तक आएं।

बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से फिल्म इंडस्ट्री को नुकसान हुआ है, क्योंकि कोविड-19 की वजह से सात महीनों तक सभी सिनेमाघर बंद रहे थे। अब यशराज फिल्म्स ने सभी डिस्ट्रीब्यूटर्स के साथ में सिनेमाघरों के कलेक्शन सुधार करने का फैसला किया है। इससे पहले यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) की ओर से 50 साल होने पर आदित्य वर्ल्ड लेवल पर सेलिब्रेट करने की योजना बना रहे हैं। बताया जा रहा है कि आदित्य चाहते हैं कि यह जश्न दुनिया भर में मौजूद हिंदी सिनेमा के सभी दीवानों तक पहुंचे।

पहले बताया जा रहा था कि वाईआरएफ की फिल्मों के इर्द-गिर्द ढेर सारी पुरानी यादों को ताजा किया जाएगा। चूंकि इसे एक विशाल पैमाने पर आयोजित किया जाना है, इसलिए पहले दुनिया भर में कोरोना वायरस के फैलाव का आंकलन किया जाएगा। साथ ही अब यशराज फिल्म्स ने 50 रुपये में फिल्म दिखाने की एक रणनीति तैयार की है,ताकि लोग सिनेमाघर में आना शुरू करें।  

chat bot
आपका साथी