यामी गौतम और आदित्य धर पहुंचे अमृतसर के स्वर्ण मंदिर, खूबसूरत तस्वीरें की शेयर

शादी के बाद से यामी गौतम अक्सर नई- नवेली दुल्हन की तरह ही सजी संवरी नजर आती हैं। अब हाल ही में यामी गौतम अपने पति आदित्य धर के साथ अमृतसर के स्वर्ण मंदिर पहुंची। जहां से उन्होंने अपनी तस्वीरें शेयर की हैं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 01:29 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 01:29 PM (IST)
यामी गौतम और आदित्य धर पहुंचे अमृतसर के स्वर्ण मंदिर, खूबसूरत तस्वीरें की शेयर
यामी गौतम, आदित्य धर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम हाल ही में कुछ महीने पहले ही शादी के बंधन में बंदी हैं। यामी गौतम ने फिल्म निर्देशक आदित्य धर के साथ परिवार करीबी रिश्तेदारों के बीच सात फेरे लिए थे। शादी के बाद से यामी गौतम अक्सर नई- नवेली दुल्हन की तरह ही सजी संवरी नजर आती हैं। अब हाल ही में यामी गौतम अपने पति आदित्य धर के साथ अमृतसर के स्वर्ण मंदिर पहुंची। जहां से उन्होंने अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें यामी बेहद खूबसूरत और आदित्य भी हैंडसम लग रहे हैं।

यामी गौतम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर कई तस्वीरें और वीडियो भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में यामी गौतम ने पति आदित्य धर के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में यामी गौतम बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। ये तस्वीरें अमृतसर के स्वर्ण मंदिर की हैं। जहां यामी और आदित्य आशीर्वाद लेने पहुंचे थे।

View this post on Instagram

A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)

यामी गौतम ने जो तस्वीरें शेयर की हैं इनमें यामी नई- नवेली दुल्हन की तरह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। यामी ने इस दौरान पीच रंग का सूट पहना हुआ है। जिसमें मिरर वर्क किया हुआ है। इसके साथ उन्होंने हाथों में लाल चूड़ा पहना हुआ है। यामी ने अपने इस लुक को लाल बिंदी के साथ कम्प्लीट भी किया है। वहीं आदित्य इस मौके पर सफेद रंग का कुर्ता पायजामा पहने नजर आए। इसके साथ उन्होंने नीले रंग की सदरी (हाफ जैकेट) पहनी हुई थी। दोनों एक साथ बेहद खूबसूरत नजर आ रहे थे।

बता दें कि यामी गौतम और आदित्य दर ने जून के महीने में अचानक शादी की तस्वीर शेयर कर सभी को हैरान कर दिया था। यामी गौतम ने 4 जून को आदित्य धर के साथ हिमाचल के मंडी में सात फेरे लिए थे। यामी की शादी में केवल उनका परिवार ही शामिल हुआ था। उन्होंने अपनी शादी ट्रेडिशनल तरीके से बेहद सिंपल रखी थी। शादी के बाद उन्होंने इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी।

chat bot
आपका साथी