Yami Gautam ने शुरू की फिल्म ‘लॉस्ट’ की शूटिंग, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ जैसी फिल्मों से लोगों के दिल में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस यामी गौतम ने अपनी आगामी फिल्म लॉस्ट की शूटिंग शुरू कर दी है। इस इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा फिल्म में अभिनेत्री एक क्राइम रिपोर्टर की भूमिका नजर आने वाली हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 03:36 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 03:36 PM (IST)
Yami Gautam ने शुरू की फिल्म ‘लॉस्ट’ की शूटिंग, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें
Yami Gautam started shooting for film 'Lost'.

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ जैसी फिल्मों से लोगों के दिल में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस यामी गौतम ने अपनी आगामी फिल्म लॉस्ट की शूटिंग शुरू कर दी है। इसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर दी है। इस इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा फिल्म में अभिनेत्री एक क्राइम रिपोर्टर की भूमिका नजर आने वाली हैं।

अभिनेत्री यामी गौतम ने कोलकाता से अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में वो फिल्म का क्लैप बोर्ड दिखा रही हैं। दूसरी तस्वीर में वो चेयर पर बैठकर फिल्म का क्लैप बोर्ड दिखाते हुए मुस्कुराती दिख रही हैं।

तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर फिल्म से संबंधित लोगों को टैग कर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘सेट से लिया शॉट, लॉस्ट की शूटिंग के साथ यात्रा शुरू होती है।’ जानकारी के अनुसार फिल्म को कोलकाता और पुरूलिया जैसी लोकेशन पर शूट किया जाएगा। फिल्म में मीडिया की अखंडता को उजागर किया जाएगा।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)

जी स्टूडियोज और नमह पिक्चर्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन अनिरुद्ध रॉय चौधरी कर रहे हैं। फिल्म में यामी गौतम के अलावा अभिनेता पंकज कपूर, राहुल खन्ना, नील भूपालम, पिया बाजपेयी और तुषार पांडे भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही बेहजाद खंबाटा द्वारा निर्देशित और लिखित फिल्म 'ए थर्सडे' में नजर आने वाली हैं। ये थ्रिलर फिल्म एक अकल्पनीय दिन ‘ए थर्सडे’ के बारे में है। इस फिल्म में यामी लीड नैना जयसवाल का ग्रे किरदार निभा रही हैं। फिल्म में उनके अलावा नेहा धूपिया, डिंपल कपाड़िया, अतुल कुलकर्णी जैसे कलाकार भी अहम किरदार निभा रहे हैं।

इसके अलावा वो फिल्म ‘दसवीं’ में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो अभिनेता अभिषेक बच्चन और निमरत कौर के साथ दिखाई देंगी

chat bot
आपका साथी