Yami Gautam ने जैकलीन फर्नांडिस को समझाया आदिशक्ति पीठ का मतलब, देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस अपनी एक्टिविटी को लेकर फैंस के बीच काफी चर्चा में रहती हैं। अब उन्होंने ओटीटी पर रिलीज हुई अपनी फिल्म भूत पुलिस का एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपनी क्रू मेंबर और मेकअप आर्स्टिट के साथ मस्ती करती दिख रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 09:55 AM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 09:55 AM (IST)
Yami Gautam ने जैकलीन फर्नांडिस को समझाया आदिशक्ति पीठ का मतलब, देखें वीडियो
Yami Gautam explains meaning of Adishakti Peeth to Jacqueline Fernandez. photo source @jacquelinef143 instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस अपनी एक्टिविटी को लेकर फैंस के बीच काफी चर्चा में रहती हैं। वो अक्सर अपनी फिल्मों से जुड़ अपडेट और फोटोज वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने ओटीटी पर रिलीज हुई अपनी फिल्म भूत पुलिस का एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपनी क्रू मेंबर और मेकअप आर्स्टिट के साथ मस्ती करती दिख रही हैं।

इस वीडियो में देख जा सकता है कि वो फिल्म की को-एक्ट्रेस यामी गौतम उन्हें दर्शन के बाद आदिशक्ति पीठ का मतलब समझा रही हैं। साथ ही वो अपनी क्रू मेंबर और फिल्म के को-स्टार सैफ अली खान और अर्जुन कपूर के साथ में मस्ती कर रही हैं। वीडियो में वो धर्मशाला की मार्केट में भी खरीददारी कर रही हैं। साथ ही उन्होंने अपनी डे वाय डे की एक्टिविटी को भी दिखाया है, जिसमें वो जिम से लेकर अपनी शूट लोकेशन पर एजॉय करती दिख रही हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, यामी गौतम के साथ धर्मशाला में स्थित मंदिर के दर्शन किए। वहीं उन्होंने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर बीटीएस वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वो शूट लोकेशन पर मस्ती करती दिख रही हैं।

पवन कृपलानी के निर्देशन में बनी हॉरर कॉमेडी फिल्म भूत पुलिस को 10 सिंतबर को ओटीटी प्लेट फॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया गया है। इस फिल्म में सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नाँडिस और यामी गौतम के मुख्य भूमिका निभाई है। बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही रोहित शेट्टी के निर्देशित फिल्म सर्कस में अभिनेता रणवीर सिंह के साथ अहम किरदार में नजर आने वाली हैं।

इसके अलावा वो फिल्म अटैक में अभिनेता जॉन अब्राहम और अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह के साथ दिखाई देगें। हाल में उन्हें कॉमेडी ड्रामा फिल्म भूत पुलिस में सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और यामी गौतम के साथ नजर आईं थीं।

chat bot
आपका साथी