Yahoo 2021 Year in Review: सिद्धार्थ शुक्ला बने सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले सेलिब्रिटी, शाहरुख खान के बेटे का नाम भी लिस्ट में हुआ शामिल

इस लिस्ट में वो डाटा है जिससे यूजर्स की रोजाना की सर्च हैबिट के आधार पर साल के टॉप सेलेब्स न्यूज मेकर्स और इवेंट के बारे में पता चलता है। Yahoo की सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले सेलिब्रिटीज की लिस्ट में कई मशहूर नाम हैं।

Pratiksha RanawatSat, 04 Dec 2021 11:42 AM (IST)
सिद्धार्थ शुक्ला, आर्यन खान, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। साल 2021 अपने आखिरी पड़ाव पर है। ये इस साल का आखिरी महीना है। ऐसे में इस सालभर होने वाली एक्टिविटीज का लेखा- जोखा सामने आ रहा है। ऐसे में Yahoo ने भी गुरुवार (3 दिसंबर) को भारत के लिए 2021 ईयर इन रिव्यू जारी किया है। इस लिस्ट में वो डाटा है जिससे यूजर्स की रोजाना की सर्च हैबिट के आधार पर साल के टॉप सेलेब्स, न्यूज मेकर्स और इवेंट के बारे में पता चलता है। Yahoo की सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले सेलिब्रिटीज की लिस्ट में कई मशहूर नाम हैं जिन्हें इस साल सबसे ज्यादा बार सर्च किया गया है।

इस लिस्ट में सेलिब्रिटीज में सबसे पहला नाम दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का है। भारत में इस साल सबसे ज्यादा सिद्धार्थ को ही सर्च किया गया। सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को हार्टअटैक से अचानक निधन हो गया था। जिसके बाद सिद्धार्थ को ही इस साल सबसे ज्यादा सर्च किया गया और अभिनेता साल के सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले सेलेब्स में टॉप पर रहे। वहीं दूसरे नंबर पर बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान रहे तो वहीं तीसरे नंबर पर साउथ के सुरस्टार अल्लू अर्जुन रहे।

इसके अलावा इसी साल कन्नड़ फिल्मों के अभिनेता पुनीत राजकुमार का भी निधन हो गया था। पुनीत को भी इस साल सबसे ज्यादा बार सर्च किया गया है। पुनीत राजकुमार का नाम इस लिस्ट में चौथे नंबर पर शामिल है। वहीं पांचवे नंबर पर दिवंगत अभिनेता दिलीप कुमार का नाम शामिल है। दिलीप कुमार का निधन इसी साल 98 वर्ष की आयु में हो गया था। सबसे ज्यादा सर्च की गई पर्सनैलिटीज की लिस्ट में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम भी सातवें नंबर परशामिल है। आर्यन खान इस साल 2 अक्टूबर को ड्रग्स केस में पकड़ाए थे। जिसके बाद उन्हें करीब एक महीने तक सलाखों के पीछे रहना पड़ा था।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.