Yaara On Zee5: ख़ुदा हाफ़िज़ के बाद विद्युत जामवाल की यारा भी होगी डिजिटली रिलीज़, देखें फ़र्स्ट लुक

Yaara On Zee5 यारा फ्रेंच फ़िल्म गैंग स्टोरी का आधिकारिक रीमेक है। यह चार दोस्तों की कहानी है जो क्रिमिनल हैं। फ़िल्म उनकी दोस्ती ज़िंदगी और उतार-चढ़ाव को कवर करती है।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Thu, 02 Jul 2020 05:34 PM (IST) Updated:Fri, 03 Jul 2020 03:51 PM (IST)
Yaara On Zee5: ख़ुदा हाफ़िज़ के बाद विद्युत जामवाल की यारा भी होगी डिजिटली रिलीज़, देखें फ़र्स्ट लुक
Yaara On Zee5: ख़ुदा हाफ़िज़ के बाद विद्युत जामवाल की यारा भी होगी डिजिटली रिलीज़, देखें फ़र्स्ट लुक

नई दिल्ली, जेएनएन। ख़ुदा हाफ़िज़ के बाद विद्युत जामवाल की एक और फ़िल्म डिजिटली रिलीज़ होने जा रही है। यह है तिग्मांशु धूलिया निर्देशित यारा, जो ज़ी5 पर आएगी। विद्युत यह जानकारी शेयर करते हुए फ़िल्म का फ़र्स्ट लुक रिवील किया। यारा फ्रेंच फ़िल्म गैंग स्टोरी का आधिकारिक रीमेक है। यह चार दोस्तों की कहानी है, जो क्रिमिनल हैं। फ़िल्म उनकी दोस्ती, ज़िंदगी और उतार-चढ़ाव को कवर करती है।

विद्युत ने फ़िल्म का फ़र्स्ट लुक शेयर करके लिखा- दोस्ती की कहानी जो विषम परिस्थितियों से जूझती है और नियम तोड़ती है। क्या यह आख़िरी परीक्षा पास कर पाएगी। फ़िल्म में विद्युत के साथ अमित साध, विजय वर्मा, केनी डी बसुमतारी और श्रुति हासन मुख्य किरदारों में हैं। संजय मिश्रा भी एक अहम रोल में दिखेंगे। फ़िल्म की कहानी उत्तर भारत में नेपाल सीमा के आसपास कही गयी है।

A tale of friendship that will fight all the odds and break all the rules.

But will it pass the ultimate test?

Catch #Yaara on @ZEE5Premium #ComingSoon@dirtigmanshu @SunirKheterpal#Yaara #AZEE5Originalfilm pic.twitter.com/1TttsPhzzU— Vidyut Jammwal (@VidyutJammwal) July 2, 2020

फ़िल्म का फ़र्स्ट लुक शेयर करने के साथ विद्युत ने निर्माता सुनीर खेत्रपाल के लिए एक भावुक ट्वीट किया। उन्होंने लिखा- हर कहानी को लोग मिल जाते हैं और कुछ सफ़र और इंतज़ार के काबिल होते हैं। यह कहानी अनकही रह जाती अगर यारा के पीछे सुनीर खेत्रपाल जैसी रचनात्मक ताकत नहीं होती। अच्छी किस्मत कई रूपों में सामने आती है। मेरे लिए सुनीर उनमें से एक हैं। 

Every story finds its people and some are worth the journey and wait. This story would have remained untold had it not been for ⁦ ⁦@SunirKheterpal⁩ the man and creative force behind Yaara. Good fortune comes in many forms - Sunir is one of them for me.. pic.twitter.com/9PtOiN0f4D

— Vidyut Jammwal (@VidyutJammwal) July 2, 2020

बता दें कि यारा काफ़ी वक़्त से अटकी हुई थी। विद्युत ने तिग्मांशु की फ़िल्म बुलेट राजा में भी काम किया था, जिसमें वो शार्प शूटर कॉप बने थे। विद्युत हाल ही में सोशल मीडिया में अपनी फ़िल्म ख़ुदा हाफ़िज़ के एनाउंसमेंट के लिए चर्चा में रहे। विद्युत ने इस बात पर नाराज़गी ज़ाहिर की थी कि डिज़्नी प्लस हॉटस्टार ने फ़िल्म की घोषणा के लिए की गयी ऑनलाइन प्रेस कॉन्फ्रेंस में अक्षय कुमार, अजय देवगन, आलिया भट्ट और अभिषेक बच्चन को बुलाया, मगर उन्हें इनवाइट नहीं किया। विद्युत को इस मुद्दे पर कई लोगों का सपोर्ट मिला।

chat bot
आपका साथी