दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

‘Wonder Woman 1984’ अब OTT पर हो गई रिलीज, यहां देखें Gal Gadot की ये एक्शन फिल्म

iamge source: video grab from trailer of wonder woman

‘Wonder Woman 1984’ भारत में गैल गैडोट के फैंस फिल्म के OTT पर रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे। अब उनका इंतजार खत्म हो गया है। फिल्म 15 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर स्ट्रीम कर दी गई है।

Ruchi VajpayeeSat, 15 May 2021 11:39 AM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। हॉलीवुड एक्ट्रेस गैल गैडोट की फिल्म 'वंडर वुमन 1984' बीते साल दिसंबर के महीने में दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। उस वक्त भारत में कोरोना के प्रकोप के चलते ये फिल्म भारत में सही ढंग से रिलीज नहीं हो पाई थी।कुछ एक सिनेमाघर में रिलीज होने के कारण इसे वैसे रिस्पॉन्स नहीं मिला जैसा इसके मेकर्स उम्मीद कर रहे थे।

चार भाषाओं में होगी रिलीज 

भारत में गैल गैडोट के फैंस फिल्म के OTT पर रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे। अब उनका इंतजार खत्म हो गया है। फिल्म 15 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर स्ट्रीम की गई है। इसे अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुग समेत कुल 4 भाषाओं में रिलीज किया गया है।

फैन्स हैं काफी एक्साइटेड

सुपरहीरो वाली ये फिल्म साल 2017 में आई फिल्म वंडर वुमन का सीक्वल है। ये फिल्म डीसी स्टूडियोज ने बनाई है। यह फिल्म एक बड़े बजट की फिल्म है जिसे बनाने में करीब 850 मिलियन डॉलर्स का खर्चा आया।फिल्म में गैल गैडोट के अलावा क्रिस पाइन, पेड्रो पास्कल और क्रिस्टन विग जैसे स्टार्स भी हैं। अब फैंस आज से इस फिल्म को देख पाएंगे। ऐसे में फैंस के बीच फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड है।

गैल गैडोट ने 2009 में की थी करियर की शुरूआत 

गैल गैडोट की इस फिल्म को 2020 दिसंबर में पूरी दुनिया में एक साथ थिएटर्स में रिलीज किया गया था लेकिन भारत में उस वक्त सिनेमाघर बंंद थे. तो उनके फैंस को इस फिल्म को थिएटर्स में न देख पाने की वजह से मायूस होना पड़ा था. गैल गैडोट इजरायल की रहने वाली हैं और 2009 में उन्होंने हॉलीवुड में अपना करियर शुरू किया था. उन्हें फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस में पहला रोल मिला जिसके बाद वो अब तक उनकी 9वीं फिल्म में खतरनाक स्टंट्स करते हुए जल्दी ही नजर आ रहीं हैं। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.