Priya Prakash Varrier Video: शूटिंग के दौरान प्रिया प्रकाश वारियर हुईं हादसे का शिकार, सेट मच गया हंगामा- देखें Video

Wink Girl Priya Prakash Varrier Fell Down On The Ground During Shooting Video Goes Viral On Social Media

रातों रात सोशल मीडिया सेंसेशन बनने वाली प्रिया प्रकाश के महज​ कुछ ही सेकेंड के आंख मारने वाले वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। प्रिया सोशल प्लेटफॉर्म पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन उनके लेटेस्ट वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।

Priti KushwahaThu, 25 Feb 2021 05:02 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। Priya Prakash Varrier Video:  'विंक गर्ल' प्रिया प्रकाश वारियर आज करोड़ों दिलों की धड़कन हैं। रातों रात सोशल मीडिया सेंसेशन बनने वाली प्रिया प्रकाश के महज​ कुछ ही सेकेंड के 'आंख मारने' वाले वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। प्रिया प्रकाश सोशल प्लेटफॉर्म पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन उनके लेटेस्ट वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इन दिनों वह प्रिया प्रकाश वारियर अपनी आने वा​ली तेलुगू फिल्म 'क्रैक' को लेकर सुर्खियों में हैं। वह इसी फिल्म के साथ ही तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। इस मूवी में वह एक्टर नितिन के साथ नजर आएंगी। इन दिनों वह​ फिल्म 'क्रैक' की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं शूटिंग के दौरान प्रिया प्रकाश के साथ एक हादसा हो गया है। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

प्रिया प्रकाश वारियर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह 'क्रैक' फिल्म के गाने की शूटिंग कर रही हैं। वह इस वीडियो में भागते हुए आती हैं और नितिन की पीठ पर चढ़ जाती हैं कि तभी उनके साथ हादसा हो जाता है। दरअसल, जब वह दौड़कर नितिन की पीठ पर चढ़ रही होती हैं तो वह उनको पकड़ नहीं पाते हैं। इसकी वजह से प्रिया प्रकाश वारियर भी अपना बैलेंस खो देती हैं और जीमन पर गिर जाती हैं।  

प्रिया प्रकाश वारियर सीधा जमीन पर सिर के बल गिरती हैं। वीडियो देखकर साफ पता चल रहा है कि वह बहुत ही जोर से गरी हैं और उन्हें सिर पर चोट आई होगी। लेकिन जैसे ही वह गिरती हैं सेट पर मौजूद सभी लोग भागकर आते हैं उन्हें उठाने के लिए। तभी नितिन उनका हाथ पकड़कर उन्हें उठाते हैं। सब लोग प्रिया से पूछते हैं कि वह ठीक हैं इस पर वो कहती हैं हां मैं ठीक हूं। 

इस वीडियो को प्रिया प्रकाश ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, 'यह जिंदगी किस तरह से मुझे धराशायी करती है, उसकी एक झलक है, और मैं हर बार खड़ी होती हूं और पूरे भरोसे के साथ आगे बढ़ती हूं।' इस तरह प्रिया प्रकाश वारियर ने इस वीडियो को अपनी जिंदगी से जोड़ कर देखा है। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं कुछ पल के लिए इस वीडियो ने उनके फैंस को डरा ही दिया था लेकिन वह पूरी तरह से ठीक हैं।  

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.