आखिर क्यों मां नीतू कपूर ने रणबीर कपूर और रिद्धिमा से कहा- मेरे दिल में रहो, सर पर मत चढ़ो

एक इंटरव्यू में नीतू कपूर बोलीं- जब रिद्धिमा पहली बार पढ़ाई के लिए लंडन गई थी।कोई मुझे हैलो भी बोलने आता तो मैं फूट-फूट कर रोती थी। वहीं जब कुछ टाइम बाद रणबीर गया तो मैं नॉर्मल थी एकदम नहीं रोई।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 01:33 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 01:33 PM (IST)
आखिर क्यों मां नीतू कपूर ने रणबीर कपूर और रिद्धिमा से कहा- मेरे दिल में रहो, सर पर मत चढ़ो
image source: riddhima kapoor official instagram page

नई दिल्ली, जेएनएन। हिन्दी सिमेना की क्वींन रह चुकीं नीतू कपूर अपने बच्चों से कितना प्यार करती हैं ये तो सबको पता है। उनकी बेटी रिद्धिमा हमेशा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मां नीतू कपूर की फोटोज और वीडियो शेयर करती रहतीं हैं। पर क्या आपको पता है नीतू कपूर को अकेले रहना पसंद है। खबरों की माने तो रणबीर कपूर इनदिनों अपनी लेडी लव आलिया के साथ वक्त बिता रहे हैं।

आखिर क्यों अकेले रहना चाहतीं हैं नीतू कपूर

फिल्म फेयर को दिए अपने एक इंटरव्यू में ये पूछे जाने पर कि वो अपने बच्चों के बिना कैसे मैनेज करतीं हैं, उन्होंने कहा, ‘मैं चाहती हूं वो अपनी जिंदगी में खुश रहें। मैं उन्हें कहती हूं कि तुम दोनों मेरे दिल में रहो, मेरे सर पर मत चढ़ो। आगे उन्होंने बताया कि जब रिद्धिमा मेरे साथ कोरोना के वक्त थी मैं बहुत टेंशन में आ गई थी क्योंकि वो एक साल तक अपने घर दिल्ली नहीं जा पाई।मैं उससे कहती थी कि रिद्धिमा अपने घर जाओं तुम्हारा पति भरत अकेला है।मुझे मेरी प्राइवेसी पसंद है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial)

इसलिए आता था रोना

इंटरव्यू में आगे नीतू कपूर ने कहा कि मुझे वो दिन भी याद है जब रिद्धिमा पहली बार पढ़ाई के लिए लंडन गई थी।कोई मुझे हैलो भी बोलने आता तो मैं फूट-फूट कर रोती थी। वहीं जब कुछ टाइम बाद रणबीर गया तो मैं नॉर्मल थी एकदम नहीं रोई। रणबीर मुझसे कहता कि मां आप मुझसे प्यार नहीं करती। नीतू कपूर ने बताया कि अब मैं चाहती हूं कि मेरे बच्चे अपने-अपने घरों में रहे, मैं सिर्फ इतना कहती हूं कि चाहे रोज मत मिलो पर कनेक्ट रहो मुझसे। मुझे अब अपनी आजादी प्यारी है।

पिछले साल कैंसर के साथ अपनी जंग हार चुके पति ऋषि कपूर के निधन के बाद से ही नीतू कपूर अकेले रहतीं हैं। कुछ दिनों पहले ही पति की बरसी पर रणबीर अपनी गर्लफ्रेंड आलिया के साथ मां के घर पूजा पर आए थे। 

chat bot
आपका साथी