Aamir Khan क्यों कारगिल में ही शूट करना चाहते थे 'लाल सिंह चड्ढा' का ये सीन, जानिए वजह

बॉलीवुड स्टार आमिर खान ने एक बार फिर साबित किया है कि उन्हें यूं ही मिस्टर परफेक्शनिस्ट नहीं कहा जाता। आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा जिसकी शूटिंग लद्दाख में चल रही है उसके ऐक्शन सीन को रियल दिखाने के लिए आमिर ने पूरे साल इंतजार किया।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 10:48 AM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 11:42 AM (IST)
Aamir Khan क्यों कारगिल में ही शूट करना चाहते थे 'लाल सिंह चड्ढा' का ये सीन, जानिए वजह
image source: aamir khan fan page on instagram (amir_khan)

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड स्टार आमिर खान ने एक बार फिर साबित किया है कि उन्हें यूं ही मिस्टर परफेक्शनिस्ट नहीं कहा जाता। आमिर की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा', जिसकी शूटिंग लद्दाख में चल रही है उसके ऐक्शन सीन को रियल दिखाने के लिए आमिर ने पूरे साल इंतजार किया। फिलहाल आमिर चार लोगों की टीम के साथ फिल्म के कुछ सीन शूट कर रहें हैं।

सीन को रियल दिखाना चाहते हैं आमिर

दरअसल, आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग पिछले साल ही पूरी होनी थी। पर फिल्म के कुछ वॉर सीन्स कारगिल और लद्दाख में शूट होने थे। चीन के साथ गलवान घाटी में तनाव के चलते आमिर को शूटिंग की मंजूरी नहीं मिली। आमिर के पास एक ऑप्शन तो ये था कि वो इन सीन्स को मुंबई के किसी स्टूडियो में शूट कर लें। पर आमिर ने ऐसा करने से मना कर दिया। वो चाहते थे कि ये एक्शन सीन रियल दिखें ,जिसके लिए जरूरी था कि इन्हें रियल लोकेशन पर ही शूट किया जाए।

आमिर ने अपनी टीम के साथ शूटिंग शुरू कर दी है

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही आमिर खान की पीपीई किट पहने तमाम तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। इनके साथ कुछ वीडियोज भी थे जिनमें आमिर खान लद्दाख में सैनिकों के साथ दिख रहे थे। हालांकि आमिर खान ने इन दिनों खुद सोशल मीडिया से दूरी बना रखी है। पिछली बार इसी सीक्वेंस की शूटिंग की लोकेशन तलाशने वह तुर्की गए थे और लोगों ने उनकी इस कोशिश का सोशल मीडिया पर जमकर विरोध किया था।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शूट हो रहे ये सीन कारगिल युद्ध के होंगे। इस सीक्वेंस में उनके साथ दक्षिण भारतीय एक्टर नाग चैतन्य भी हैं। पहले यही रोल अभिनेता विजय सेतुपति करने वाले थे। विन्स्टन ग्रूम के लिखे इसी नाम के उपन्यास पर बनी हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ 1994 में रिलीज हुई थी। फिल्म में लीड रोल टॉम हैंक्स ने किया है।

chat bot
आपका साथी