अरबाज खान के सामने क्‍यों रो पड़ी सनी लियोनी, ये वजह आई सामने

Actress Sunny Leone अरबाज के शो में बातचीत के दौरान रो पड़ीं। सनी लियोनी एक मरीज की जान न बचा पाने से दुखी थीं। शो में वह अपने इमोशन नहीं रोक पाईं।

By Rizwan MohammadEdited By: Publish:Tue, 23 Apr 2019 07:37 PM (IST) Updated:Tue, 23 Apr 2019 07:37 PM (IST)
अरबाज खान के सामने क्‍यों रो पड़ी सनी लियोनी, ये वजह आई सामने
अरबाज खान के सामने क्‍यों रो पड़ी सनी लियोनी, ये वजह आई सामने

नई दिल्‍ली, जेएनएन। अरबाज के सामने बातचीत के दौरान सनी लियोनी के रोने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो अरबाज के चिट चैट शो का है, जिसमें सनी लियोनी एक बात को लेकर फफक पड़ीं। हालांकि, बाद में उन्‍होंने खुद को संभाल लिया।

हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें सनी लियोनी अरबाज खान के साथ बातचीत के दौरान रोने लगीं। उनको रोते देख अरबाज भी सैड हो गए। अरबाज खान के शो पिंच बॉय में सनी लियोनी गेस्‍ट के तौर पर पहुंची थीं। वीडियो में दिख रहा है कि अरबाज खान शो को होस्‍ट कर रहे हैं और दोनों कलाकार एक दूसरे से बात कर रहे हैं।

इस बीच अरबाज के एक सवाल पर सनी लियोनी रोने लगीं, उनकी आंखों में आंसू आ गए। अरबाज ने सनी की उस सोशल मीडिया पोस्‍ट के बारे में पूछा था जिसमें सनी लियोनी मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए प्रभाकर नाम के व्‍यक्ति की खातिर मदद मांगी थी। सनी लियोनी की इस पोस्‍ट को ट्रोलर्स ने निशाना बनाया था।

सनी लियोनी ने शो के दौरान बताया कि वह प्रभाकर की मदद करना चाहते थे। उसकी किडनी फेल हो गई थी। सनी और उनके पति डेनियल प्रभाकर का मेडिकल खर्च भी उठा रहे थे। सनी ने कहा कि यहां बात सिर्फ मेडिकल बिल्‍स की नहीं थी। उसके घर, परिवार और बच्‍चों के पालन पोषण की थी। इस सबके लिए बड़ी रकम की जरूरत थी।

हमने बहुत कुछ करने की कोशिश की लेकिन हम पूरी तरह से प्रभाकर की मदद कर पाते इससे पहले ही उसने दम तोड़ दिया। यह बताते सनी की आंखों से आंसू निकल आए। सनी ने कहा हम उसे बचा नहीं पाए इसका बहुत दुख है।

chat bot
आपका साथी