क्या सनी लियोनी अपने बच्चों को 'फैमिली बिज़नेस' में आने देंगी? जानिए बेबी डॉल एक्ट्रेस का शानदार जवाब

सनी लियोनी ने भारतीय फ़िल्म इंडस्ट्री में लम्बी दूरी तय की है। वो अब बिज़नेस वुमन भी बन चुकी हैं और कॉस्मेटिक्स प्रोडक्ट्स के बिज़नेस में भी हैं मगर इस सबसे बावजूद सनी अपने अतीत को लेकर बिल्कुल भी शर्मिंदा नहीं होतीं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 06:23 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 07:46 AM (IST)
क्या सनी लियोनी अपने बच्चों को 'फैमिली बिज़नेस' में आने देंगी? जानिए बेबी डॉल एक्ट्रेस का शानदार जवाब
Sunny Leone is ex adult star. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अमेरिका की एडल्ट इंटस्ट्री से निकलकर बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस और डांसर सनी लियोनी ने लम्बी दूरी तय की है। वो अब बिज़नेस वुमन भी बन चुकी हैं और कॉस्मेटिक्स प्रोडक्ट्स के बिज़नेस में भी हैं, मगर इस सबसे बावजूद सनी अपने अतीत को लेकर बिल्कुल भी शर्मिंदा नहीं होतीं। सोशल मीडिया के दौर में सनी लियोनी को अक्सर असहज बातें सुननी पड़ती हैं, मगर उनके जवाब सामने वाले की बोलती बंद करने के लिए काफ़ी होते हैं। 

अरबाज़ ख़ान के शो पिंच में सनी लियोनी के सामने ऐसा ही एक सवाल आया, जो उन्हें असहज कर सकता था, मगर सनी ने सवाल में छिपे व्यंग्य को समझते हुए शानदार जवाब दिया। इस चैट शो में सनी ने एक ट्रोल का कमेंट पढ़ा कि क्या वो अपने बच्चों को फैमिली बिज़नेस ज्वाइन करने के लिए प्रेरित करेंगी? इसके जवाब में सनी ने कहा- हां, शायद। मैं ऐसा क्यों करूंगी? लेकिन, अगर वो इंडियन फ़िल्म इंडस्ट्री में जाना चाहते हैं, तो बहुत अच्छी बात होगी। या मेरी बेटी मेरे कॉस्मेटिक बिज़नेस में आना चाहती है, जो मैंने अभी शुरू किया, तो यह बेहतरीन फैमिली बिज़नेस होगा। या मेरी परफ्यूम लाइन, जो मैंने पिछले दो सालों में लॉन्च की है, वो भी बढ़िया फैमिली बिज़नेस होगा, जिसे वो जब चाहे कर सकती है। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

बता दें, इस शो का फॉर्मेट ऐसा है कि सेलेब्रिटीज़ को ट्रोल्स के कमेंट पढ़ने होते हैं और फिर इसका जवाब देना होता है। बता दें, सनी के एक पांच साल की बेटी निशा है, जिसे उन्होंने गोद लिया था। तीन साल के जुड़वां बेटे नोह और एशर हैं। सनी ने 2011 में बिग बॉस सीज़न 5 में भाग लिया था, जहां उन्हें महेश भट्ट ने जिस्म ऑफर की थी। पूजा भट्ट के निर्देशन में बनी फ़िल्म से उन्होंने बॉलीवुड डेब्यू किया। इस फ़िल्म में रणदीप हुड्डा और अरुणोदय सिंह मेल लीड थे। सनी ने कई हिट डांसर नंबर किये हैं, जिनमें सबसे ज़्यादा लोकप्रियता बेबी डॉल गाने को मिली थी। सनी इन दिनों एमटीवी स्प्लिट्सविला सीज़न 13 रणविजय सिंह के साथ होस्ट कर रही हैं।

chat bot
आपका साथी