जब संजय दत्त ने सुनाया था जेल के उन खौफनाक दिनों का किस्सा, कहा था- मच्छर मेरा खून पीकर मर जाते थे और मैं...

संजय ने अपनी लाइफ में कई उतार चाढ़ाव देखे हैं। उनकी लाइफ में थ्रिलर रोमांस और एक्शन भरपूर रहा है। इसी वजह से उनके जीवन पर आधारित फिल्म भी बनी है। संजस के फैंस उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने के लिए हमेशा से ही उत्सुक रहते हैं।

Priti KushwahaSat, 24 Jul 2021 04:50 PM (IST)
Photo Credit - Sanjay Dutt Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता संजय दत्त की लाइफ किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। संजय ने अपनी लाइफ में कई उतार चाढ़ाव देखे हैं। उनकी लाइफ में थ्रिलर, रोमांस और एक्शन भरपूर रहा है। इसी वजह से उनके जीवन पर आधारित फिल्म भी बनी है। संजस के फैंस उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने के लिए हमेशा से ही उत्सुक रहते हैं। वहीं 1993 में मुबंई ब्लास्ट केस की वजह से जेल में लंबी सजा काटने के बाद संजय लौटे थे उसके बाद वह रिएलिटी शो 'एंटरटेनमेंट की रात' का हिस्सा बने थे। इस दौरान उन्होंने अपनी जेल लाइफ के बारे में बहुत सी बातों को लेकर अपना अनुभव शेयर किया था। साथ ही उन्होंने अपने नशे की लत के बारे में भी खुलकर बात की थी।

संजय दत्त के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक के बाद एक कई सवाल पूछे जा रहे थे। संजय सबसे पहले कहते हैं, 'तुमने बोला होप, सबसे पहले ये होप करना ही बंद कर दो। ये मैंने जेल में सीखा हैं कि आई होप मेरा बेेल हो जाए, आई होप कुछ अच्छा हो जाए। तक किसी ने मुझसे कहा कि तुम होप करना बंद कर दो तुम जिस दिन ये कर लोगों उसी दिन अच्छा हो।'

वहीं वीडियो के बीच में संजय अपनी ड्रग्स की आदत को लेकर बात करते नजर आते हैं। वह कहते हैं, 'मैं लेटे-लेट देखता था कि मच्छर मेरे पास आया..मैं उसे देखता था.. मुझे काटता और मेरा खून पीते ही नीचे गिर गया..पंख हिलाता था लेकिन उड़ नहीं पाता था और उल्टा होकर मर जाता था। मतलब मेरे खून में कितना ड्रग्स होगा कि मच्छर उड़ ही नहीं पा रहा था, मतलब इतने नशे में हो जाता, मुझे यह सोच कर कई बार हंसी भी आती है कि मच्छर सोचता खून पियूंगा और खून पीते ही मर जाता।'

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.