जब विराट-अनुष्का को कंडोम गिफ्ट करना चाहतीं थीं राखी सावंत, कहा- ... ताकि वो सुरक्षित रहें

Rakhi Sawant News साल 2017 में राखी ने सबको तब चौंका दिया जब उन्होंने कहा कि वो नवविवाहित विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को कंडोम उपहार में देना चाहती थी। कहा- मैं उन्हें कंडोम उपहार में देना चाहती हूं ताकि वे सुरक्षित रहें...।

Ruchi VajpayeeFri, 26 Nov 2021 08:53 AM (IST)
Image Source: Rakhi Sawant And Anushka Sharma insta

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत बिग बॉस के घर में दाखिल हो चुकीं हैं। राखी को जानने वाले ये भी जानते हैं कि अब बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स को राखी के कितने रंग देखने को मिलने वाले हैं। स्वभाव से बेबाक राखी अपने हर स्टेटमेंट से सुर्खियां बटोरती हैं। ये ऐसी एक्ट्रेस हैं जो पर्दे और रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं, अपने दिल की बात कहने में कभी शर्माती नहीं हैं।

विराट-अनुष्का का स्पेशल गिफ्ट

मीका सिंह के साथ उनके किस और 2014 के लोकसभा चुनाव लड़ने से लेकर अपनी खुद की राजनीतिक पार्टी 'राष्ट्रीय आम पार्टी' शुरू करने को कौन भूल सकता है? वह अपने अतरंगी बयानों से लोगों का मनोरंजन करने से कभी नहीं चूकतीं। दरअसल साल 2017 में राखी ने सबको तब चौंका दिया जब उन्होंने कहा कि वो नवविवाहित विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को कंडोम उपहार में देना चाहती हैं।

उपहार में देना चाहतीं थीं कंडोम

फिल्मीबीट से बात करते हुए राखी सावंत ने कहा, 'विराट कोहली-अनुष्का शर्मा सबसे प्यारे जोड़े हैं। उन्होंने अभी-अभी अपनी शादीशुदा जिंदगी में कदम रखा है। मैं उन्हें कंडोम उपहार में देना चाहती हूं ताकि वो सुरक्षित रहें और उत्पाद का अनुभव करने के बाद अपनी प्रतिक्रिया साझा करें। मुझे लगता है कि मेरे कंडोम खास हैं। इतने सारे फ्लेवर देने वाले वो बाजार में पहले हैं। कोई भी अपने यौन जीवन का आनंद ले सकता है।'

सरकार पर भी उठाया था सवाल

बिग बॉस 14 की ये कंटेस्टेंट यहीं नहीं रुकी। उन्होंने सरकार द्वारा प्रतिबंधित किए जा रहे कंडोम विज्ञापनों पर अपनी राय शेयर की। राखी ने कहा, 'सरकार ने सनी लियोन या बिपाशा के कंडोम विज्ञापनों को सेंसर नहीं किया। लेकिन जैसे ही राखी सावंत के कंडोम विज्ञापन की खबर ने सुर्खियां बटोरीं, सरकार ने सुबह 6 बजे से रात 10 बजे के बीच विज्ञापनों पर रोक लगा दी। क्या सरकार डरी हुई है? क्या उन्हें पहले से ही विज्ञापन के साथ समस्या है?

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.