Shruti Haasan इस वजह से कभी नहीं भूलतीं अपना 18वां जन्मदिन, पिता कमल हासन ने दिया था ये खास तोहफा

साउथ सिनेमा और बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा श्रुति हासन 28 जनवरी को अपना जन्मदिन मनाती हैं। वह दिग्गज अभिनेता कमल हासन की बेटी हैं। श्रुति हासन ने कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया और दर्शकों के दिलों को जीता है।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 08:45 AM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 08:45 AM (IST)
Shruti Haasan इस वजह से कभी नहीं भूलतीं अपना 18वां जन्मदिन, पिता कमल हासन ने दिया था ये खास तोहफा
बॉलीवुड अभिनेत्री श्रुति हासन, Instagram : shrutzhaasan

नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ सिनेमा और बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा श्रुति हासन 28 जनवरी को अपना जन्मदिन मनाती हैं। वह दिग्गज अभिनेता कमल हासन की बेटी हैं। श्रुति हासन ने कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया और दर्शकों के दिलों को जीता है। जन्मदिन के खास मौके पर उनको बॉलीवुड और साउथ सिनेमा के सितारे बधाई दे रहे हैं। साथ ही फैंस भी उनके लिए खास पोस्ट साझा कर रहे हैं।

श्रुति हासन 35 साल की हो चुकी हैं लेकिन वह अपना 18वां जन्मदिन कभी नहीं भूलती हैं। उनके 18वें जन्मदिन पर पिता कमल हासन ने उन्हें खास तोहफा दिया था। अंग्रेजी वेब साइट हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार कमल हासन ने बेटी श्रुति को उनके 18वें जन्मदिन पर कीबोर्ड और कंप्यूटर दिया था। ताकि वह अपने संगीत पर काम कर सकें। वेब साइट के बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा, 'मेरे 18 वें जन्मदिन पर मेरे पिता ने मुझे संगीत बनाने के लिए अपना पहला कीबोर्ड और कंप्यूटर दिया।'

अभिनेत्री ने आगे कहा, 'वह मेरे लिए बेहद खास रहा था क्योंकि संगीत मेरे लिए एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन गया, मैंने प्रशिक्षण, लेखन, गायन और रचना शुरू की।' गौरतलब है कि श्रुति हासन एक बेहतरीन अभिनेत्री के अलावा शानदार गायिका भी हैं। उन्होंने कई फिल्मों के गाने के लिए अपनी आवाज दी है। उन्होंने साउथ सिनेमा और बॉलीवुड की कई फिल्मों में गाने गाए हैं।

बात करें कलाकार के तौर पर श्रुति हासन के करियर की तो उन्होंने बाल कलाकार के तौर पर अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। पहली बार पिता कमल हासन की फिल्म हे राम में नजर आई थीं। इस फिल्म में श्रुति हासन ने वल्लभ भाई पटेल की बेटी का किरदार किया था। फिल्म में उनका यह कैमियो किरदार था। फिल्म हे राम साल 2000 में आई थी।

बतौर मुख्य अभिनेत्री श्रुति हासन ने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में की थी। वह फिल्म लक में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ इमरान खान, संजय दत्त, रवि किशन और मिथुन चक्रवर्ती सहित कई दिग्गत कलाकार मुख्य भूमिका में थे। हालांकि श्रुति हासन की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिया सकी। इन दिनों वह अपनी फिल्म द पावर को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता विद्युत जामवाल मुख्य भूमिका में हैं।

chat bot
आपका साथी