जब नेशे में संजय दत्त घुस गए थे श्रीदेवी के चेंजिंग रूम में और फिर... , हो गई थी ऐक्ट्रेस की ऐसी हालत

संजय दत्त की लाइफ किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। उनकी लाइफ में आपको एक्शन ड्रामा रोमांस थ्रिलर सब देखने को मिलेगा। संजय ने अपनी लाइफ में कई उतार चढ़ाव देखें हैं। वहीं संजय दत्त के बारे में कई ऐसे किस्से हैं जिसे सुनकर लोग हैरान हो जाते हैं।

Priti KushwahaThu, 29 Jul 2021 08:44 AM (IST)
Photo Credit - Sanjay Dutt Sridevi Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता संजय दत्त की लाइफ किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। उनकी लाइफ में आपको एक्शन, ड्रामा, रोमांस, थ्रिलर सब देखने को मिलेगा। संजय ने अपनी लाइफ में कई उतार चढ़ाव देखें हैं। वहीं संजय दत्त के बारे में कई ऐसे किस्से हैं जिसे सुनकर आज भी लोग हैरान हो जाते हैं। फैंस आज भी उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। आज संजय दत्त का जन्मदिन है। संजय का जन्म 29 जुलाई, 1959 को अभिनेता सुनील दत्त और अभिनेत्री नर्गिस के घर में हुआ था। एक्टर के जन्मदिन पर आज हम आपको उनके और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी से जुड़ा एक किस्सा सुनाने जा रहे हैं। तो चहिए जानते हैं...

श्रीदेवी के कमरे में घुसे संजय दत्त

दरअसल, हवा-हवाई गर्ल यानी श्रीदेवी के साथ संजय दत्त कर जुड़ा ये वाक्या उस वक्त का है जब इंडस्ट्री की नंबर वन एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल थीं और संजू बाबा का करियर शुरू ही हुआ था। ये घटना साल 1983 की है जब श्रेदेवी ​फिल्म 'हिम्मतवाला' की शूटिंग कर रही ​थीं। इस मूवी में उनके साथ एक्टर जितेंद्र लीड रोल में थे। संजय उस दौर में श्रीदेवी के बहुत बड़े फैन थे। उनकी एक मुलाकात को लेकर संजय काफी उत्साहित ​थे। संजय को जैसे ही पता चला की श्रीदेवी 'हिम्मतवाला' की शूटिंग कर रही हैं तो वो बिना देर किए सेट पर पहुंच गए। लेकिन उस वक्त संजय दत्त नशे में धुत थे। इसके बावजूद उन्होंने श्रीदेवी से मिलने का मन बना लिया था।

जब संजय की हरकत से बुरी तरह डरीं थीं श्रीदेवी

उस वक्त श्रीदेवी का स्टारडम शिखर पर था और संजय को कोई जानता तक नहीं था। ऐसे में जब संयज दत्त सेट पर पहुंचे तो उन्हें पता चला कि श्रीदेवी अपने चेंजिंग रूम हैं। ये सुनते ही संजू दोड़कर उनके कमरे की ओर गए और दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। उस वक्त संजय की आंखे नशे से बुरी तरह से लाल हो रखीं थीं। उन्हें देखकर श्रीदेवी इतनी डर गईं थीं कि वह जोर-जोर से शोर से मचाने लगीं ​थीं। इसके बाद उन्होंने संयज को अपने कमरे से बाहर निकलवाया। इस पूरी घटना का जिक्र संजय ने एक इंटरव्यू में किया था। जब उनसे पूछा गया कि क्या श्रीदेवी के कमरे में घुसने वाली बात सच है तो इसपर उन्होंने कहा, 'मैं उनके कमरे में गया जरूर था, लेकिन मैंने वहां उनसे क्‍या बात की, कैसे बर्ताव किया, मुझे कुछ याद नहीं है।'

 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.