Priyanka Chopra की वजह से जब राहुल बोस को जान से ही मारने वाले थे अनिल कपूर, गले में फंसाया तार और फिर...

Photo Credit - Anil Kapoor And Rahul Bose Instagram Screenshot

अनिल एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। इसी बीच उन्होंने अपनी फिल्म दिल धड़कने दो के एक सीन से जुड़ी एक ऐसी ही कहानी शेयर की जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएगें।

Priti KushwahaSun, 28 Feb 2021 08:29 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर फिल्म इंडस्ट्री के उन स्टार्स में हैं जो अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। अनिल ने अपने करियर में लगभग हर जनरेशन के कलाकारों के साथ काम​ किया है और अभी भी सक्रीय हैं। अनिल एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। इसी बीच उन्होंने अपनी फिल्म 'दिल धड़कने दो' के एक सीन से जुड़ी एक ऐसी ही कहानी शेयर की जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएगें। इस फिल्म के एक सीन के दौरान अनिल अपने को-एक्टर को लगभग जान से ही मार दिया था। ये को-एक्टर कोई और नहीं राहुल बोस थे। अनिल के मुताबिक वह अपने इस सीन में इस कदर खो गए थे कि उनको याद ही नहीं रहा कि राहुल की जान भी जा सकती थी। आपको जानकर हैरानी होगी कि अनिल ने जो किया वो दरअसल, शूटिंग का हिस्सा नहीं था। इसके बावजूद जब  वह ऐसा करने गए तब सेट पर मौजूद लोगों ने उन्हें याद दिलाया कि वो आखिर कर क्या रहे थे?

अनिल कपूर ने अपने ट्विटर एकाउंट पर साल 2015 में आई फिल्म 'दिल धड़कने दो' की शूटिंग का एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो के साथ ही अनिल ने अपने उस वाकये का खुलासा कि जब वह गुस्से में आकर राहुल बोस को जान से ही मारने वाले थे। अनिल ने इस वीडियो को शेयर करते बताया की एक सीन में उनका किरदार कमल मेहरा अपनी बेटी आयशा के लिए स्टैंड ले रहा था, इस दौरान उसे अपने दामाद यानी राहुल बोस की हरकतों पर गुस्सा जाहिर करना था।  

अनिल ने इस वीडियो में बताया कि उस सीन के दौरान वहां सेट पर इस मूवी की सारी लीड कास्ट मौजूद थी। वहीं मैं इस सीन को करने के काफी  एक्साइटेड और तरह तैयार था। सीन में जब एक्टर राहुल बोस अपनी पत्नी यानी प्रियंका चोपड़ा पर सबके सामने गुस्सा करते हैं और उसका हाथ पकड़कर खींचने की कोशिश करते हैं। बस इसी बता पर अनिल जो कि फिल्म में प्रियंका के पिता बने थे उन्हें गुस्सा आ जाता है और वह राहुल को दीवार पर धक्का देते हैं और उनका गला दबाने लगते हैं। ये सीन देखकर वहां मौजूद सभी लोग चौंक जाते हैं।  

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.