जब सलमान खान को रूड और अच्छा इंसान नहीं समझते थे आमिर खान, फिर ऐसे हुई गहरी दोस्ती की शुरुआत

आमिर एक्शन से लेकर कॉमेडी तक के किरदार को पर्दे पर जी चुके हैं। उनकी और सलमान खान की कॉमेडी फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ आज भी लोगों की फेवरेट मूवी लिस्ट में शामिल है। इस फिल्म को आज जितनी बार भी देखें आप अपनी हंसी को रोक नहीं सकते हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 10:49 AM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 10:49 AM (IST)
जब सलमान खान को रूड और अच्छा इंसान नहीं समझते थे आमिर खान, फिर ऐसे हुई गहरी दोस्ती की शुरुआत
Photo Credit - Mid Day Wesite Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर आमिर ​खान फिल्म इंडस्ट्री के उन स्टार्स में हैं जिन्होंने अपने करियर में हर तरह के रोल निभाए हैं। आमिर एक्शन से लेकर कॉमेडी तक के किरदार को   पर्दे पर जी चुके हैं। वहीं उनकी और एक्टर सलमान खान की कॉमेडी फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ आज भी लोगों की फेवरेट मूवी लिस्ट में शामिल है। इस फिल्म को आज जितनी बार भी देखें आप अपनी हंसी को रोक नहीं सकते हैं। हालांकि फिल्म जब रिलीज हुई थी तब उसे उतनी अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली थी लेकिन बाद में ये खूब पसंद की गई। फिल्म में सलमान खान, आमिर खान, करिश्मा कपूर और रवीना टंडन की मुख्य भूमिका थी। इस मूवी की शूटिंग के दौरान आमिर और सलमान के बीच रिश्ते ठीक नहीं थे। इस बात का खुलासा खुद आमिर नहीं एक शो के दौरान किया था।

 

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

आमिर खान ने साल 2013 में करण जौहर के फेमस टॉक शो  ‘कॉफी विद करण’ में अपने और सलमान खान के रिश्ते को लेकर खुलासा किया था। आमिर कहा था कि वो सलमान के साथ कंफर्टेबल नहीं थे और वो यही चाहते थे कि सलमान उनसे दूर रहें। आमिर ने ये भी कहा था, 'फिल्म 'अंदाज अपना अपना' की शूटिंग के दौरान सलमाना के साथ काम करने का अनुभव काफी बुरा था। उस वक्त मै। उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं करता था।  मैंने उसे बहुत रूड और दूसरों का ध्यान ना रखने वाला पाया था। काम करने के अनुभव के बाद मैं बस सलमान से दूर रहना चाहता था।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Aamir Khan Productions (@aamirkhanproductions)

इसी दौरान आमिर ने आगे बताया, 'सलमान के साथ मेरी दोस्ती साल 2000 में अच्छी हुई मेरा तकाल रीना दत्ता के साथ होने वाला था। उस वक्त मैं काफी शराब पीने लगा था। तब सलमान मेरी जिंदगी में तब आए जब मैं बुरे दौर से गुजर रहा था। उस वक्त मेरी तलाक की प्रक्रिया चल रही थी। सलमान ने कहा कि वो मुझसे मिलना चाहता है। हम दोबारा मिले। हमने साथ में ड्रिंक ली और हम फिर से जुड़ गए। और यहीं से एक सच्ची दोस्ती की शुरुआत हुई।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Aamir Khan Productions (@aamirkhanproductions)

आमिर खान और सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस वक्त सलमान खान जहां अपनी आने वाली फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' को लेकर चर्चा में हैं। वहीं दूसरी तरफ आमिर अपनी ​फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग लद्दाख में कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी