Sonu Sood ने सेट पर बनाया खुद के लिए करारा डोसा, इंडस्ट्री के न्यूकमर्स को दी ये खास सलाह, Video वायरल

Photo Credit- Sonu Sood Instagram Photo Screenshot

आज भी सोनू सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और जरुरतमंदों की मदद कर रहे हैं। इसी बीच अब सोनू सूद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबदरस्त वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्टर का एक नया छिपा हुआ हुनर फैंस को देखने को मिल रहा है।

Priti KushwahaTue, 13 Apr 2021 01:58 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के फेेमस एक्टर सोनू सूद उन स्टार्स में से हैं जो कोविड-19 महामारी के मुश्किल वक्त पर एक मसीहा बन कर सामने आए थे। सोनू ने महामारी कोविड-19 के चलते हुए लॉकडाउन में प्रवासी मजदूर और जरुरतमंदों की जिस तरह से मदद की उसे कोई भी भुला नहीं सकता है। आज भी सोनू सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और जरुरतमंदों की मदद कर रहे हैं। इसी बीच अब सोनू सूद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबदरस्त वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्टर का एक नया छिपा हुआ हुनर फैंस को देखने को मिल रहा है। 

सोनू सूद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडिया पोस्ट किया है। इस वीडियो में सोनू सूद फिल्म के सेट पर खुद के लिए डोसा बनाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि  उसे बनाने के साथ ही सोनू फैन्स को स्वादिष्ट और करारा डोसा बनाने की टिप्स भी शेयर कर रहे हैं। सोनू की ये फनी कमेंट्री उनकी इंस्टा फैमिली को खूब पसंद आ रही हैं और ये वीडियो भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस दौरान वह इंडस्ट्री के न्यूकमर्स को सलाह भी दे रहे हैं।

वह कहते हैं, 'अगर कोई एक्टर बनना चाहता है तो उसे कमाना और खाना बनाना दोनों सीखना चाहिए।' वहीं सोनू मजाकिया अंदाज में कहते हैं, 'मेकर्स ने उन्हें ऑफ वाले दिन भी सेट पर बुला लिया है जबकि आज उनकी छुट्टी थी।' वहीं सोनू अपना करारा डोसा नारियल की चटनी के साथ बेहद स्टाइलिश तरीके से परोसते दिखाई दे रहे हैं। एक्टर के इस वीडियो को अबतक इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। इस पर फैंस ही नहीं बल्कि स्टार्स भी काफी पसंद कर रहे हैं। सोनू सूद के इस पोस्ट पर उनकी करीबी दोस्त फराह खान ने भी कमेंट किया है। उन्होंने लिखा, 'आजा घर फिर'।

 

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.