Urvashi Rautela के इस वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया बवाल, बोल्ड स्टेप देख फैंस भी हुए हैरान

हाल ही में उर्वशी रौतेला और गुरु रंधावा का नया रोमांटिस सॉन्ग डूब गए रिलीज हुआ है। ये गाना 30 अप्रैल को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था। गाने में गुरु और उर्वशी का रोमांटिक अंदाज फैन्स को काफी पंसद आ रहा है।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 01:16 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 01:58 PM (IST)
Urvashi Rautela के इस वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया बवाल, बोल्ड स्टेप देख फैंस भी हुए हैरान
Photo Credit - Urvashi Rautela Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इंडस्ट्री की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेसेस में शुमार हैं। उर्वशी का हर अंदाज उनके फैंस को दीवाना बना देता है। वह एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी  हॉट एंड बोल्ड फोटोज के चलते सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं। अक्सर उनकी तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं। इसी बीच अब उनका एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो में वह चांद के साथ डांस करती नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक लेटेस्ट डांस वीडियो पोस्ट किया है। इस वडियो में वह काफी शानदार डांस करती नजर आ रही हैं। वहीं आप देख सकते हैं कि चांद के साथ डांस की शुरुआत करती हैं। वहीं इस दौरान उर्वशी के डांस स्टेप काफी बोल्ड हैं। वहीं इस वीडियो को पोस्ट करने के साथ ही उन्होंने कैप्शन में बताया कि ये उनका कोई चैलेंज था जिसे उन्होंने पूरा किया। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं साथ ही इस पर कमेंट कर सभी उनके डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं।  

आपको बता दें कि हाल ही में उर्वशी रौतेला और गुरु रंधावा का नया रोमांटिस सॉन्ग 'डूब गए' रिलीज हुआ है। ये गाना 30 अप्रैल को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था। गाने में गुरु और उर्वशी का रोमांटिक अंदाज फैन्स को काफी पंसद आ रहा है। रिलीज़ के साथ इस गाने ने सोशल मीडिया के पर तहलका मचा दिया था। हाल ही में उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करके इस बात की जानकारी दी थी कि उनका ये गाना जल्द ही रिलीज होने वाला है। इस गाने पर फैंस ने जबरदस्त प्रतिक्रिया दी थी। 

chat bot
आपका साथी