बेटी नितारा की इस हरकत से परेशान हुईं ट्विंकल खन्ना, वीडियो शेयर कर बोलीं- ‘बच्चों को स्कूल वापस बुला लो’

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना भले ही अपनी एक्टिंग और फिल्मों से लोगों के दिल न जीत पाई हों लेकिन अपने सोशल मीडिया पोस्ट से वो लोगों का दिल ज़रूर जीत लेती हैं। अपने सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से ट्विंकल अक्सर चर्चा में रहती हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 03:39 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 03:50 PM (IST)
बेटी नितारा की इस हरकत से परेशान हुईं ट्विंकल खन्ना, वीडियो शेयर कर बोलीं- ‘बच्चों को स्कूल वापस बुला लो’
Photo Credit - Twinkle Khanna Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना भले ही अपनी एक्टिंग और फिल्मों से लोगों के दिल न जीत पाई हों, लेकिन अपने सोशल मीडिया पोस्ट से वो लोगों का दिल ज़रूर जीत लेती हैं। अपने सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से ट्विंकल अक्सर चर्चा में रहती हैं। प्रोफेशनल लाइफ के अलावा ट्विंकल अपनी पर्सनल ज़िंदगी के भी कई  खूबसूरत पल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम के जरिए लोगों के साथ शेयर करती रहती हैं।

प्रोफेशनल लाइफ में टाइट शिड्यूल होने के बावजूद एक्ट्रेस अपने बच्चों के लिए वक्त निकाल ही लेती हैं और उनके साथ खूबसूरत यादों को कैद करना नहीं भूलती हैं। लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस अपनी बेटी नितारा से परेशान हो गईं। नितारा की एक हरकत ने ट्विंकल को इतना परेशान कर दिया कि परेशान होकर एक्ट्रेस ने स्कूल वालों से ये रिक्वेस्ट कर दी कि बच्चों को स्कूल वापस बुला लीजिए।

एक्ट्रेस क्यों परेशान हुईं इसका एक वीडियो ट्विंकल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। वीडियो ट्विंकल का लैपटॉप नज़र आ रहा है जिसपर वह कुछ स्क्रिप्ट लिख रही हैं। इस दौरान नितारा उनके बेड पर ज़ोर ज़ोर से कूद रही हैं जिस वजह से ट्विंकल परेशान हो रही हैं और काम नहीं कर पा रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपनी परेशानी लोगों के साथ शेयर की है।

ट्विंकल के वीडियो में दिख रहा है कि नितारा जब बैठ पर कूद रही हैं तभी एक्ट्रेस उनसे पूछती हैं ‘आप मेरे कमरे में क्या कर रही हो? आपकी क्लास नहीं है?’ ट्विंकल की इस बात को नितारा पूरी तरह इग्नोर कर देती हैं और अपनी मस्ती में मस्त कूदती रहती हैं। नितारा का परेशान करना काफी नहीं था कि वीडियो में पड़ोसियों के घर में चल रहे कुछ काम भी आवाज़ भी सुनाई दे रही है जिस वजह से एक्ट्रेस को डिस्टर्ब हो रहा है।

वीडियो शेयर करते हुए ट्विंकल ने कैप्शन में लिखा, ‘क्या ये काफी नहीं था कि पड़ोसियों ने भी दीवार पर ड्रीलिंग करना शुरू कर दी है, जब मैं राइटिंग कर रही हूं। मुझे अपने बिस्तर पर जिमनास्टिक और एक शेक कर रहे लैपटॉप के साथ भी संघर्ष करना पड़ रहा है। क्या स्कूल्स इन बच्चों को वापस बुला सकते हैं?'।

 

View this post on Instagram

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

chat bot
आपका साथी