एक्ट्रेस काजोल का गलती से दूसरे की कार में बैठने का वीडियो वायरल, देखें Video

Kajol Enters The Wrong Car फिल्म तानाजी में अजय देवगन की भी अहम भूमिका हैं और दोनों एक बार फिर साथ नजर आएंगे।

By Rupesh KumarEdited By: Publish:Mon, 16 Dec 2019 08:15 AM (IST) Updated:Mon, 16 Dec 2019 08:26 AM (IST)
एक्ट्रेस काजोल का गलती से दूसरे की कार में बैठने का वीडियो वायरल, देखें Video
एक्ट्रेस काजोल का गलती से दूसरे की कार में बैठने का वीडियो वायरल, देखें Video

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म एक्ट्रेस काजोल देवगन दूसरे की कार में बैठने जा रहीं थीl तभी एक पपराज़ी ने काजोल को यह कार उनकी नहीं होने की बात बताईl काजोल देवगन को यह वीकेंड याद रहेगा। बीती रात काजोल को मुंबई के जुहू इलाके में स्थित एक रेस्तरां में पार्टी करते देखा गया। जब काजोल पार्टी कर बाहर नहीं निकली और वह अनजाने में गलत कार की ओर बढ़ गई, तब तक सब कुछ ठीक रहा। तब उन्हें एक पपराज़ी ने रोका और उनकी कार कहा है, यह बताई।

इसके बाद यह वीडियो वायरल हो गया। सभी इस वीडियो को देखकर मजा ले रहे हैंl क्लिप में काजोल को देखा जा सकता है, जो पीले रंग ड्रेस में अच्छी लग रही थी। हालांकि जैसे ही वह चार पहिया गाड़ी में प्रवेश करने वाली थी। फोटोग्राफरों ने उन्हें बताया कि उनकी कार दूसरी दिशा में है। गलती का अहसास होनेपर काजोल ने हंसते हुए कहा, ‘क्षमा करें, मैं किसी और की कार की ओर चली आई।’ इसके बाद उन्होंने पपराज़ी का अभिवादन किया और अपनी कार में चली गई।

 

View this post on Instagram

Im gonna walk towards someone else's car 😋🤪 #kajoldevgan as she was snapped post dinner. #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Dec 14, 2019 at 11:12am PST

इस फिल्म में अजय देवगन की अहम भूमिका हैं और दोनों एक बार फिर साथ नजर आएंगे। फिल्म में सैफ अली खान और शरद केलकर की भी अहम भूमिकायें हैं। खैर बॉलीवुड सेलेब्स और उनके ऊप्स मोमेंट्स साथ-साथ चलते हैंl काम के मोर्चे पर काजोल अपनी आगामी फिल्म तानाजी: द अनसंग वारियर में नजर आएंगीl यह फिल्म रिलीज़ होने के लिए तैयार हैंl इस फिल्म में अजय देवगन की अहम भूमिका हैं और दोनों एक बार फिर साथ नजर आएंगे। फिल्म में सैफ अली खान और शरद केलकर की भी अहम भूमिकायें हैं।

 

View this post on Instagram

Beautiful inside and out @kajol ❤️ . . #kajol #kajolsevgan #bollywoodqueen

A post shared by Kajol Devgan Fan Page (@kajolmyqueen) on Dec 14, 2019 at 4:27pm PST

यह फिल्म 10 जनवरी, 2020 में रिलीज होनेवाली है। इस फिल्म के गाने और वीडियो सोशल मीडिया पर पहले ही वायरल हो रहे हैl फिल्म के ट्रेलर को सभी पसंद भी कर रहे हैंl यह फिल्म तानाजी मालुसरे के जीवन पर आधारित हैंl जो कि शिवाजी महाराज के एक वीर योद्धा थे और जिन्होंने उनके लिए अपना सर्वोच्च बलिदान दियाl सभी इस फिल्म को लेकर उत्साहित हैंl 

chat bot
आपका साथी