Sushant Singh Rajput के पिता का बड़ा खुलासा- मुंबई पुलिस को फरवरी में आगाह किया था, ख़तरे में है सुशांत की जान!

Sushant Singh Rajput Suicide Case वीडियो में पिता केके सिंह कहते हैं- 14 जून को जब मेरे बेटे की जान चली गयी तो हमने 25 फरवरी में नामित लोगों के ख़िलाफ़ एक्शन लेने को कहा था।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Mon, 03 Aug 2020 08:22 PM (IST) Updated:Tue, 04 Aug 2020 07:37 AM (IST)
Sushant Singh Rajput के पिता का बड़ा खुलासा- मुंबई पुलिस को फरवरी में आगाह किया था, ख़तरे में है सुशांत की जान!
Sushant Singh Rajput के पिता का बड़ा खुलासा- मुंबई पुलिस को फरवरी में आगाह किया था, ख़तरे में है सुशांत की जान!

नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने एक वीडियो जारी करके बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि फरवरी में ही बांद्रा पुलिस को बताया था कि सुशांत की जान ख़तरे में है। मगर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी। इस वीडियो को कंगना रनोट की टीम ने रीट्वीट करके भ्रष्ट सिस्टम पर आरोप लगाये हैं।

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में सोमवार को एक बेहद दिलचस्प मोड़ आया, जब मुंबई के पुलिस कमिश्नर परम बीर सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके केस के बारे में अब तक का अपडेट दिया। इस अपडेट में उन्होंने बताया था कि सुशांत के परिवार का स्टेटमेंट मुंबई पुलिस ने दर्ज़ किया था। उन्होंने हत्या की आशंका नहीं जताई थी। शाम को सुशांत के पिता केके सिंह का एक वीडियो समाचार एजेंसी एएनआई ने शेयर किया, जिसमें उन्होंने मुंबई पुलिस पर कार्रवाई ना करने का आरोप लगाया था। 

इस वीडियो में केके सिंह कहते हैं कि 25 फरवरी को मैंने मुंबई पुलिस को आगाह किया था कि मेरे बेटे सुशांत की जान को ख़तरा है। परंतु उन्होंने कुछ नहीं किया। 14 जून को जब मेरे बेटे की जान चली गयी तो हमने 25 फरवरी में नामित लोगों के ख़िलाफ़ एक्शन लेने को कहा, 40 दिन बीतने के बाद भी उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की। हारकर में पटना गया और अपने थाने में एफआईआर दर्ज़ की। पटना पुलिस तुरंत एक्शन में आयी। परंतु मुजरिम अब भाग रहे हैं। हम सभी को चाहिए कि हम पटना पुलिस की मदद करें।

SSR’s family does not even have time to mourn, they have to fight the corrupt system. Some of the questions @MumbaiPolice must answer. #MahaGovtExposedInSSRCase https://t.co/pSWbpbuYyS" rel="nofollow

— Team Kangana Ranaut (@KanganaTeam) August 3, 2020

इस वीडियो को शेयर करके कंगना की टीम की ओर से ट्वीट किया गया- सुशांत सिंह राजपूत के परिवार को ग़म मनाने का भी मौक़ा नहीं मिला, उन्हें भ्रष्ट तंत्र से लड़ना पड़ा है। कुछ सवाल, जिनके जवाब मुंबई पुलिस को देने चाहिए।

वहीं, मुंबई पुलिस ने सुशांत के पिता के दावे को ग़लत बताया है। मुंबई पुलिस का कहना है कि 14 जून को मामला दर्ज़ किया गया था। बांद्रा पुलिस इसकी जांच कर रही है। सुशांत के पिता ने दावा किया कि 25 फरवरी को लिखित शिकायत दर्ज़ करवाई थी। ऐसी कोई शिकायत बांद्रा पुलिस को नहीं मिली। 

Case was registered on 14th June. Matter being probed by Bandra Police. #SushantSinghRajput's father released a statement that they had made a written complaint to Bandra Police on Feb 25. No such written complaint was addressed to Bandra Police Station on the date: Mumbai Police https://t.co/OuMNw3LAYN" rel="nofollow

— ANI (@ANI) August 3, 2020

बता दें कि सुशांत ने 14 जून को मुंबई में अपने आवास पर सुसाइड कर ली थी। मुंबई पुलिस ने मामले में 50 से अधिक लोगों से पूछताछ की है। हालांकि अब सुशांत के पिता केके सिंह ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और 6 अन्य लोगों के ख़िलाफ़ सुसाइड के लिए उकसाने की एफआईआर दर्ज़ करवाई है।

chat bot
आपका साथी