जब सनी लियोनी बनी सनी देओल और किया ये काम , लोगों ने जमकर बजाई तालियां!

नई दिल्ली, जेएनएनl हाल ही में एक कार्यक्रम में सनी लियोनी ने सनी देओल का लोकप्रिय और चर्चित डायलॉग ‘ढाई किलो का हाथ’ बोलकर दर्शकों को इम्प्रेस किया हैं। सनी लियोनी के वीडियो को सोशल मीडिया पर एक पापाराजी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं। सनी लियोनी कहती है, ‘ये ढाई किलो का हाथ जब किसी पर पड़ता है, तो आदमी उठता नहीं, उठ जाता हैl’

सनी के डायलॉग बोलते ही दर्शकों ने हंसी और तालियों की गड़गड़ाहट से उनका अभिवादन किया। इस साल की शुरुआत में एक समाचार एंकर ने लोकसभा चुनाव की मतगणना के कवरेज दौरान अभिनेता और सांसद सनी देओल के बजाय सनी लियोनी का नाम उन्होंने लिया।

इसके बाद कई मीम और चुटकुले एंकर और सनी के बने थे और वायरल हुए थे। सनी देओल ने इस साल राजनीति में प्रवेश किया और पंजाब के गुरदासपुर से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ा और जीते। इस बीच सनी लियोनी ने अभी तक राजनीति में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई है। वह इस गलतफहमी का मजा लेती नजर आईं और वायरल क्लिप के जवाब में उन्होंने ट्वीट किया, ‘कितने वोट से?’ इस बीच सनी लियोनी इन दिनों रणविजय सिंह के साथ MTV Splitsvilla रियलिटी शो के होस्ट के तौर पर नजर आ रहीं है।

यह शो का 12 वां सीजन है। वह जल्द ही रिलीज़ होने वाली वेब-सीरीज़ रागिनी एमएमएस रिटर्न्स सीज़न में एक स्पेशल सॉंग ‘हैलो जी’ में नजर आएंगी। इस बारे में शो की निर्माता एकता कपूर ने घोषणा कीl सनी ने एक बयान में कहा, ‘एकता के साथ काम करने से पहले हम दोनों को पता था कि हम निश्चित तौर पर फिर से काम करेंगेl हम दोनों की इतनी अच्छी बॉन्डिंग है और इस बार हम इसे बड़ा हिट करना चाहते हैं।

गाना बेहद आकर्षक है। सीन बहुत कूल और अच्छे हैं। गाने के बारे में सब कुछ मुझे अच्छा लगा और इसका हिस्सा बनने के लिए प्रेरित करता है। ‘रागिनी एमएमएस रिटर्न्स सीजन 2’ 18 दिसंबर से ऑल्ट बालाजीपर आएगा।

1952 से 2020 तक इन राज्यों के विधानसभा चुनाव की हर जानकारी के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.