Women’s Day पर सनी लियोनी का छलका दर्द, बताया इंडस्ट्री में किस तरह किया गया बॉयकॉट

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं। सनी भले की फिलहाल मेन स्ट्रीम इंडस्ट्री से दूर हों लेकिन बॉलीवुड को उन्होंने कई हिट नंबर दिए हैं जिनपर लोग जमकर थिरकते हैं। एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग कितनी जबरदस्त है ये बात तो जगज़ाहिर है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Mon, 08 Mar 2021 11:02 AM (IST) Updated:Mon, 08 Mar 2021 11:07 AM (IST)
Women’s Day पर सनी लियोनी का छलका दर्द,  बताया इंडस्ट्री में किस तरह किया गया बॉयकॉट
Photo Credit - Sunny Leone Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं। सनी भले की फिलहाल मेन स्ट्रीम इंडस्ट्री से दूर हों, लेकिन बॉलीवुड को उन्होंने कई हिट नंबर दिए हैं जिनपर लोग जमकर थिरकते हैं। एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग कितनी जबरदस्त है ये बात तो जगज़ाहिर है। सनी की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। उनकी खूबसूरती और अदा पर लोग दिल हारते हैं। शोहरत के मामले में आज सनी बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को मात देती हैं, लेकिन यहां तक पहुंचना एक्ट्रेस के लिए भी बहुत मुश्किल था।

इस नाम और शोहरत को पाने के लिए सनी ने भी बहुत कुछ झेला है, जिसका खुलासा एक्ट्रेस ने वूमेन्स डे को मौके पर किया है। सनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसके ज़रिए एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे जब वो 21 साल की थीं तब उन्हें नफरत भरे मेल्स मिला करते थे। किस तरह इंडस्ट्री ने सनी को बॉयकॉट कर दिया और किस तरह लोगों ने उन्हें पीछे खींचा, लेकिन इस सारी परेशानियों को मात देते हुए सनी ने अपने लिए ये मुकाम हासिल किया।

एक्ट्रेस ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो फनी डांस करती नज़र आ रही हैं। वीडियो की शुरुआत में लिखा है, ‘21 साल की थी तब नफरत भरे मेल्स आते थे’ ‘जज किया गया, सेक्सिएस्ट कमेंट्स पास किए गए’ ‘मेरे डांस मूव्स को क्रिटिसाइज़ किया गया’ ‘इंडस्ट्री की तरफ से न ऑफर मिले न ही सपोर्ट मिला’ ‘अवॉर्ड शो बॉयकॉट कर दिय गया’ लेकिन आज मैं अपनी ड्रीम लाइफ जी रही हूं। सनी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस के फैंस वीडियो पर कमेंट कर उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। आप भी देखें वीडियो।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

आपको बता दें कि सनी लियोनी पिछले कुछ सालों से इंडस्ट्री से दूरी बना रखी है। एक्ट्रेस अपने पति और तीनों बच्चों के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर परिवार के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं।

chat bot
आपका साथी