अंगूर से भरे बाथटब में नजर आईं सनी लियोनी, वायरल हुआ VIdeo

Sunny Leone Viral Video सनी लियोनी को हाल ही में रिलीज हुई फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में एक स्पेशल नंबर करते हुए नजर आई थी।

By Rupesh KumarEdited By: Publish:Thu, 21 Nov 2019 09:14 PM (IST) Updated:Thu, 21 Nov 2019 10:38 PM (IST)
अंगूर से भरे बाथटब में नजर आईं सनी लियोनी, वायरल हुआ VIdeo
अंगूर से भरे बाथटब में नजर आईं सनी लियोनी, वायरल हुआ VIdeo

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म एक्ट्रेस सनी लियोनी अक्सर अपने सोशल मीडिया पर मजेदार चुटीले पोस्ट के लिए जानी जाती हैl अंगूर से भरे टब में मस्ती करते हुए उन्होंने अब सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है। उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि वह खुशी के मूड में हैl इसमें उन्होंने खुलासा किया कि वह अपने अगले प्रोजेक्ट के सेट पर हैl सनी लियोनी रियल लाइफ में काफी मजेदार अंदाज में सामने आती हैं।

सनी को आखिरी बार फिल्म अर्जुन पटियाला में देखा गया था और हाल ही में रिलीज हुई फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में भी वह एक स्पेशल नंबर करती नजर आई थी। अकेले इंस्टाग्राम पर ही उनके 28 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। इससे पता चलता है कि सोशल मीडिया पर उनकी बड़ी संख्या में फैन फ़ॉलोइंग है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर मजेदार और दिलचस्प पोस्ट शेयर करती हैं और इसे अपने फैन्स के लिए मजेदार पोस्ट बनाती हैं।

 

View this post on Instagram

So many crazy captions come to mind 😛😜... #SunnyLeone #LifeonSets

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on Nov 20, 2019 at 10:55pm PST

अपने इंस्टा हैंडल के माध्यम से सनी लियोनी अपने फैन्स प्रशंसकों को अपने निजी जीवन के साथ-साथ पेशेवर जीवन की भी झलक देती है। अब इंस्टाग्राम पर उनकी हालिया पोस्ट पर सभी का ध्यान गया हैl इसमें वह अंगूर से भरे टब में देखी जा सकता है। सनी लियोनी ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक वीडियो शेयर किया हैl इसमें वह अंगूर से भरे टब में टॉपलेस है। उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि वह खुशी के मूड में है और उन्होंने खुलासा किया है कि वह अपनी अगली फिल्म के सेट पर है।

 

View this post on Instagram

What's my name..what's my name? 🎶 #SunnyLeone @delhibullst10 @t10league Outfit @fancypantsofficial

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on Nov 18, 2019 at 11:05pm PST

उनके पोस्ट पर कैप्शन में लिखा था, ‘कितने क्रेज़ी कैप्शन दिमाग में आ रहे हैं।’ कुछ दिन पहले ही डिज्नी की फिल्म फ्रोजन 2 का प्रीमियर भारत में हुआ था और सनी लियोनी अपने पति डेनियल वेबर और बेटी निशा वेबर के साथ प्रीमियर में भाग लिया था। निशा ने कुछ समय फिल्म के कैरेक्टर अन्ना और एल्सा के साथ बिताया।

chat bot
आपका साथी