Suhana Khan New Video: शाह रुख़ ख़ान की बेटी सुहाना का ग्लैमरस अवतार में नया वीडियो वायरल

Suhana Khan New Video अनन्या पांडेय ने एक इंटरव्यू में कहा था- मुझे लगता है कि वो शानदार अभिनेत्री है। सुहाना बहुत टैलेंटेड है। उसकी आवाज़ बहुत अच्छी है और वो बेहतरीन डांसर है।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Sat, 04 Jul 2020 07:30 AM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 07:46 AM (IST)
Suhana Khan New Video: शाह रुख़ ख़ान की बेटी सुहाना का ग्लैमरस अवतार में नया वीडियो वायरल
Suhana Khan New Video: शाह रुख़ ख़ान की बेटी सुहाना का ग्लैमरस अवतार में नया वीडियो वायरल

नई दिल्ली, जेएनएन। शाह रुख़ ख़ान की बेटी सुहाना ख़ान सोशल मीडिया में काफ़ी लोकप्रिय हैं। उनकी तस्वीरें और वीडियो देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं। अब सुहाना का एक नया वीडियो इंटरनेट पर छा गया है। इस वीडियो को सुहाना ने इंस्टा स्टोरी में पोस्ट किया है। 

वीडियो में सुहाना ब्लैक टॉप और मेकअप में काफ़ी ग्लैमरस दिख रही हैं। इस वीडियो को सुहाना के फैन एकाउंट ने भी शेयर किया है। 20 साल की हो चुकीं सुहाना बॉलीवुड की ओर क़दम बढ़ा रही हैं। उन्होंने एक शॉर्ट फ़िल्म में भी काम किया है, जिसे उनके एक दोस्त ने डायरेक्ट किया था। सुहाना ने न्यूयॉर्क से पढ़ाई की है। कोरोना वायरस पैनडेमिक और लॉकडाउन की वजह से सुहाना मुंबई में अपने घर पर ही हैं।

सुहाना की बॉलीवुड में आने की ख़्वाहिश पर एक इंटरव्यू में शाह रुख़ ने कहा था कि सुहाना एक एक्ट्रेस हो सकती हैंl उनके पास मुझ से पांच गुना अधिक मेहनत करने की हिम्मत है। मैं चाहता हूं कि वह अनुभव करें कि मेरी महिला सह-कलाकार क्या कर रही हैं। मेरी बेटी उनकी तरह एक एक्ट्रेस होगी और मैं दर्द महसूस करना चाहता हूं। सुहाना ने हाल ही में अपना 20वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया।  

 

View this post on Instagram

Follow @suhanakhaninsta @suhanakhanteam @suhanakhantrends for the Daily & latest updates!⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀ .⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀ .⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀ .⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀ .⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀ #suhanakhan #suhanakhanteam #suhanakhaninsta #suhanakhanfc #srk #suhana #suhanakhan2 #shahrukhkhanfans #shahrukhkhan #gaurikhandesigns #gaurikhan #bollywoodlove #bollywoodactors #bollywoodqueen #bollywoodmusic #bollywoodsong #bollywoodstar #bollywoodhot #bollywoodmovies #bollywoodmovie #bollywooddance #bollywoodactor #bollywoodactress #bollywoodstyle #bollywood

A post shared by Suhana Khan❣️ (@suhanakhanteam) on Jul 3, 2020 at 3:43am PDT

सुहाना के फ़िल्मी डेब्यू को लेकर अक्सर चर्चा होती है। सुहाना का ख़ास दोस्त अनन्या पांडेय ने मिड-डे को दिये एक इंटरव्यू में कहा था कि सुहाना और मैं एक स्कूल में साथ थे। हम स्कूल के सभी नाटकों में भाग लेते थे और वो हमेशी लीड रोल निभाती थी और मैं बैकग्राउंड में रहती थी। मुझे लगता है कि वो शानदार अभिनेत्री है। सुहाना बहुत टैलेंटेड है। उसकी आवाज़ बहुत अच्छी है और वो बेहतरीन डांसर है। सुहाना बड़ी चीज़ों के लिए बनी है। 

 

View this post on Instagram

Drama is really cool ! 😀 #romeoandjuliet

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on Dec 2, 2018 at 4:22am PST

एक और इंटरव्यू में शाह रुख़ ने कहा था क सुहाना को अभी तीन से चार साल एक्टिंग सीखनी होगी, अगर उसे एक्टर बनना है। मैं जानता हूं कि इंडस्ट्री में मेरे कुछ दोस्तों को लगता है कि मेरे बच्चों को कल से ही एक्टिंग शुरू कर देना चाहिए। लेकिन मैं मानता हूं कि उन्हें अभी एक्टिंग नहीं करनी चाहिए। 

chat bot
आपका साथी