Sonu Nigam ने बिना मास्क पहने डोनेट किया ब्लड तो भड़के लोग, 'कोई इन्हें मास्क डोनेट करो प्लीज'

सोनू निगम ने हाल ही में मुंबई के जुहू में आदर्श फाउंडेशन द्वारा आयोजित रक्तदान शिविर का उद्घाटन किया साथ ही यहां ब्लड भी डोनेट किया। इतना नहीं सोनू ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर लोगों से अपील की कि वैक्सीन लगवाने से पहले वो भी ब्लड डोनेट करें।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 01:05 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 01:08 PM (IST)
Sonu Nigam ने बिना मास्क पहने डोनेट किया ब्लड तो भड़के लोग, 'कोई इन्हें मास्क डोनेट करो प्लीज'
Photo credit - Sonu Nigam Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडस्ट्री के जान माने सिंगर सोनू निगम ने हाल ही में मुंबई के जुहू में आदर्श फाउंडेशन द्वारा आयोजित रक्तदान शिविर का उद्घाटन किया साथ ही यहां ब्लड भी डोनेट किया। इतना नहीं सोनू ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर लोगों से अपील की कि वैक्सीन लगवाने से पहले वो भी ब्लड डोनेट करें। सिंगर ने कहा कि, ‘आने वाले समय में भारत में ब्लड की बहुत बड़ी किल्लत होने वाली है इसलिए पहले ही सावधान हो जाएं और वैक्सीन लगवाने से पहले ब्लड डोनेट करें। जो लोग कोरोना को मात देकर ठीक हो गए हैं वो भी वैक्सीन लगवाने से पहले रक्तदान करें’।

ब्लड कैंप का उद्घाटन करते हुए और ब्लड डोनेट करते बुहए सोनू निगम के कुछ वीडियो और फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिनपर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं और सिंगर के इस काम की सराहना कर रहे हैं। हालांकि दूसरी तरफ बड़ी संख्या में ऐसे भी लोग हैं जो सोनू को जमकर ट्रोल कर हैं, और इस ट्रोलिंग के पीछे वजह है सोनू के चेहरे पर मास्क न होना।

दरअसल, सिंगर के जो वीडियो सामने आए हैं उनमें सोनू पहले तो मास्क लगाकर उद्घाटन करते और लोगों से बात करते नज़र आ रहे हैं।लेकिन ब्लड डोनेट करते वक्त उनके चेहरे पर मास्क नहीं दिख रहा है और वो ऐसे ही डॉक्टर्स से बात कर रहे हैं। इसी वजह से लोग उनके वीडियो पर कमेंट कर उन्हे खरी खोटी सुना रहे हैं। कोई इसे सोनू निगम का शो ऑफ बता रहा है तो कोई सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करन और मास्क पहनने की सलाह दे रहा है। आप भी देखें वीडियो।


 

View this post on Instagram

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial)

 

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आपको बता दें कि सोनू निगम ख़ुद भी कोरोना वायरस का शिकार हो चुके हैं। उन्होंने अपने वीडियो में बताया कि उन्हें कोरोना हो चुका है लेकिन उन्होंने इस बारे में खुद को बताया नहीं। अब उन्होंने वैक्सीन लगवाने से पहले ब्लड डोनेट करने का फैसला लिया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial)

chat bot
आपका साथी