Saqib Saleem ने ढूंढा करोना से जंग जीतने का तरीका, बोले- ‘जिस राज्य में कोविड खत्म करना हो वहां चुनाव करवा दो’

देश में बढ़ती कोरोना महामारी के बीच लोग सोशल मीडिया तमाम तरह के पोस्ट शेयर कर रहे हैं। कोई कोरोना से सावधानी बरतने की सलाह दे रहा है तो कोई स्वास्थ संबंधी पोस्ट शेयर कर रहा है। कुछ लोग कोरोने से लड़ने का दर्द बयां कर रहे हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 01:37 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 01:53 PM (IST)
Saqib Saleem ने ढूंढा करोना से जंग जीतने का तरीका, बोले- ‘जिस राज्य में कोविड खत्म करना हो वहां चुनाव करवा दो’
Photo Credit - Saqib Saleem Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। देश में बढ़ती कोरोना महामारी के बीच लोग सोशल मीडिया पर तमाम तरह के पोस्ट शेयर कर रहे हैं। कोई कोरोना से सावधानी बरतने की सलाह दे रहा है, तो कोई स्वास्थ संबंधी पोस्ट शेयर कर रहा है। कुछ लोग कोरोना से लड़ने का दर्द बयां कर रहे हैं, तो वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो इशारों-इशारों में सरकार पर तंज कस रहे हैं। इसी बीच फिल्म अभिनेता साकिब सलीम ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो मज़े-मज़े में सरकार पर निशाना साधते दिख रहे हैं।

इस वीडियो में साकिब बता रहे हैं कि उन्हें कोविड खत्म करने का तरीका मिल गया है। एक्टर का कहना है कि जिस राज्य में कोरोना खत्म करना है उस राज्य में चुनाव में करवा दो, ये आजमाया और परखा गया नुस्ख़ा है। वीडियो में एक्टर कहते हैं, ‘पता नहीं यार क्या कर रहे हैं लोग कोविड ही तो खत्म करना है ना? लगे हुए हैं को-वैक्सीन लगवा लो, कोवी शील्ड लगवा लो..फाइज़र बेस्ट है। अरे भाई मैं बताता हूं, कोविड खत्म करना हो जहां भी जिस राज्य में... वहां चुनाव करवा लो। आज़माया हुआ नुस्खा है’।

साकिब के इस वीडियो को लोक काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी इस बेबाकी की तारीफ कर रहे हैं। एक्टर के वीडियो पर कमेंट कर लोग उनकी बात को बिल्कुल सही ठहरा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Saqib Saleem (@saqibsaleem)

साबिक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अक्सर वो अपनी फोटोज़ और फनी वीडियोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में साकिब को बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के साथ अलीबाग में स्पॉट किया गया था। गेटवे ऑफ इंडिया के पास से साकिब और रिया की कुछ फोटोज़ सामने आई थीं। रिया अलीबाग, साबिक का बर्थडे सेलिब्रेट करने पहुंची थीं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो साबिक रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म '83' में नज़र आने वाले हैं। फिल्म इस साल 4 जून को रिलीज़ होनी है। हालांकि कोरोना महामारी को देखते हुए कई फिल्मों में रिलीज़ को फिर से पोस्टपोन कर दिया गया है ऐसे में देखना होगा क्या कबीर ख़ान अपनी बिग बजट फिल्म को पर्दे पर उतारेंगे?।

chat bot
आपका साथी