साउथ एक्ट्रेस सामंथा अक्कीनेनी ने बात-बात पर सेलेब्रिटीज़ को कोसने वालों को दिया करारा जवाब, बनाया मज़ेदार वीडियो

Samantha Akkineni's video goes viral. Photo- Instagram/Samantha Akkineni

वीडियो में सामंथा अक्कीनेनी के सामने कई सारे माइक्स हैं और वो हैरान होने की एक्टिंग कर रही हैं। टेक्स्ट लिखा आता है कि हम इस मुद्दे पर आपकी राय जानना चाहते हैं। इसके बाद सामंथा गिरने का नाटक करती हैं।

Manoj VashisthWed, 14 Apr 2021 02:32 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। दक्षिण भारतीय फ़िल्मों की जानी-मानी एक्ट्रेस सामंथा अक्कीनेनी ने एक वीडियो के ज़रिए ऐसे लोगों को आड़े हाथों लिया है, जो विभिन्न मुद्दों पर फ़िल्म सेलेब्रिटीज़ से उनकी राय पूछते हैं। अगर वो कुछ ना बोलें तो उन्हें कोसते हैं। सामंथा ने यह दिलचस्प वीडियो अपनी इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है। 

वीडियो में सामंथा अक्कीनेनी के सामने कई सारे माइक्स हैं और वो हैरान होने की एक्टिंग कर रही हैं। टेक्स्ट लिखा आता है कि हम इस मुद्दे पर आपकी राय जानना चाहते हैं। इसके बाद सामंथा गिरने का नाटक करती हैं और फिर टेक्स्ट आता है कि हम एक्टर्स की राय कब से इतनी अहम हो गयी। इस वीडियो के साथ सामंथा ने कैप्शन में लिखा- हम एंटरटेनर्स हैं, फैक्ट चेकर्स नहीं! दुनिया को परेशान करने वाले अहम मुद्दों पर एक्टर्स की राय जानने के लिए उन्हें सूली पर क्यों चढ़ाया जाता है? हम भी इंसान हैं और हमसे भी ग़लतियां होती हैं। लेकिन, किसी मुद्दे पर बोलने या ना बोलने के लिए हमें खारिज करना थोड़ा ठीक नहीं है। हम जो सबसे अच्छा करे हैं, वहीं पर रहने दीजिए... अपनी परफॉर्मेंसेज़ से आपको प्रभावित करना।

सामंथा के इस वीडियो ने जैसे तमाम सेलेब्रिटीज़ के मन की बात कह दी है। यामी गौतम ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- बिल्कुल सही। वहीं, विमला रमन ने लिखा- बहुत प्यारा है। काफ़ी लोगों ने सामंथा के इस वीडियो को पसंद किया है। बता दें कि सोशल मीडिया के ज़रिए अक्सर सेलेब्रिटीज़ को उनके विचारों के निशाना बनाया जाता है। सामंथा ने उन लोगों को इस वीडियो से एड्रेस किया है। सामंथा ने हाल ही में कंगना रनोट की फ़िल्म थलाइवी के ट्रेलर को सोशल मीडिया में रिलीज़ किया था। कंगना सोशल मीडिया में अपनी बेबाकी के लिए मशहूर हैं और अक्सर तमाम मुद्दों पर अपनी राय खुलकर रखती रही हैं।

सामंथा गुणाशेखर निर्देशित फ़िल्म शाकुंतलम में नज़र आएंगी। यह माइथोलॉजिकल फ़िल्म है, जिसमें सामंथा शीर्षक किरदार निभा रही हैं। सामंथा, द फैमिली मैन के दूसरे सीज़न में भी नज़र आएंगी। यह उनका डिजिटल डेब्यू होगा। सामंथा साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य की पत्नी हैं। दोनों ने 2017 में शादी की थी।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.