32 साल पहले इस एक्ट्रेस के साथ सलमान ख़ान ने पर्दे पर दिया था किसिंग सीन, खूब हुई थी चर्चा

इस साल रिलीज़ होने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक ‘राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ का ट्रेलर आज रिलीज़ कर दिया गया है। सलमान ख़ान स्टारर इस बिग बजट फिल्म का फैंस को बसब्री से इंतज़ार है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 01:27 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 03:21 PM (IST)
32 साल पहले इस एक्ट्रेस के साथ सलमान ख़ान ने पर्दे पर दिया था किसिंग सीन, खूब हुई थी चर्चा
Photo credit - Salman Khan Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। इस साल रिलीज़ होने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक ‘राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ का ट्रेलर आज रिलीज़ कर दिया गया है। सलमान ख़ान स्टारर इस बिग बजट फिल्म का फैंस को बसब्री से इंतज़ार हैं। फिल्म का ट्रेलर आज सुबह 11 बजे रिलीज़ किया गया है जो कि रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो गया है।

दमदार डायलॉग्स और धमाकेदार एक्शन सीन्स से भरपूर ‘राधे’ का ट्रेलर फैंस को काफी पसंद आ रहा है। लेकिन इस ट्रेलर में सलमान ख़ान ने कुछ ऐसा कर दिया है जिसे देखकर सभी शॉक्ड रह गए हैं। राधे के लिए सलमान ने अपने सालों पुराने ‘कमिटमेंट’ को तोड़ दिया है। अगर आप ट्रेलर देखेंगे तो आप समझ आ जाएगा कि हम किस कमिटमेंड की बात कर रहे हैं। दरअसल, ट्रेलर में सलमान ख़ान दिशा पाटनी को किस करते हुए नज़र आ रहे हैं। सलमान का हर फैन ये सीन देखकर शॉक्ड रह गया है, क्योंकि सब जानते हैं कि सलमान ऑनस्क्रीन कभी भी किसिंग सीन नहीं देते हैं। आप सलमान की कोई भी फिल्म के उठाकर देख लीजिए आपको किसी में भी किसिंग सीन नहीं मिलेगा। यहां तक कि किसी रोमांटिक फिल्म में सलमान ने ऐसे कोई सीन नहीं दिया है। इसलिए राधे के ट्रेलर में सलमान को दिशा को किस करते हुए देखकर हर कोई हैरान रह गया है।

सलमान से कई इंटरव्यूज़ में भी ये सवाल पूछा जा चुका है कि वो ऑनस्क्रीन किसिंग सीन क्यों नहीं देते हैं, तो हर बार भाईजान का जवाब होता है कि वो पर्दे पर ऐसे सीन करने में सहज नहीं होते हैं, इसलिए अपनी फिल्मों में एक्ट्रेस को किस नहीं करते हैं। हालांकि एक्टर ने 32 सालों पर 1989 में फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में भाग्यश्री के साथ किसिंग सीन दिया था जो काफी चर्चा में रहा था। लेकिन उसके पीछे भी एक बड़ी दिलचस्प कहानी है। लेकिन इस सीन के बाद एक्टर ने फिर भी पर्दे पर किस नहीं किया।

एक न्यूज़ चैनल को दिए इंटरव्यू में सलमान ने भाग्यश्री के साथ किसिंग सीन का किस्सा शेयर किया था। एक्टर ने बताया था, ‘मुझे, भाग्यश्री और सूरज बड़जात्या को इस फिल्म (मैंने प्यार किया) की बहुत ज़रूरत थी। उसमें मैंने और भाग्यश्री ने एक दूसरे किस किया था, लेकिन तब भी हम दोनों के बीच में एक ग्लास था हमने सीधे किस नहीं किया था। लेकिन वो किसिंग सीन इंडिस्ट्री के बेस्ट किसिंग सीन्स में गिना जाता है’। आगे एक्टर ने बताया था कि ‘अगर मैंने एक बार पर्दे पर किस कर लिया तो बार-बार करना पड़ेगा फिर मैं डायरेक्टर को मना नहीं कर पाऊंगा इसलिए में पर्दे पर किस करता ही नही हूं’।

सलमान ख़ान के भाई अरबाज़ खान भी सलमान के ऑन स्क्रीन किस न करने को लेकर चुटकी ले चुके हैं। सोनी टीवी के फेमस शो द कपिल शर्मा शो कपिल ने जब कपिल ने सलमान ख़ान से पूछा था कि ‘भाई आप कभी ऑनस्क्रीन किस क्यों नहीं करते’। कपिल के इस सवाल पर अरबाज ने तपाक से जवाब देते हुए कहा था, ‘सलमान ऑफस्क्रीन इतनी किस कर लेते हैं कि उन्हें ऑनस्क्रीन किस करने की ज़रूरत ही नहीं पड़ती’। हालांकि एक्टर ने ये मज़ाक में कहा था।

फिल्म की बात करें तो राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' सलमान ख़ान के अंदाज़ की एक्शन ड्रामा फ़िल्म है, जिसमें वो एक बार फिर अंडरकवर कॉप 'राधे' की भूमिका निभा रहे हैं। राधे इस बार ड्रग माफ़िया का सफ़ाया करता नज़र आएगा। रणदीप हुड्डा फ़िल्म में नेगेटिव किरदार में सलमान से दो-दो हाथ करते नज़र आ रहे हैं। वहीं दिशा पाटनी और जैकी श्रॉफ भी फिल्म में लीड रोल में नज़र आएंगे।

chat bot
आपका साथी