Salman Khan Video: भांजी आयत को गोद में उठाकर 'बजरंगी भाईजान' के गाने पर डांस करते दिखे सलमान, हुआ वायरल

वीडियो अर्पिता ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। वीडियो किसी ख़ूबसूरत पहाड़ी लोकेशन में शूट किया गया है। सलमान अपनी फ़िल्म बजरंगी भाईजान के गाने तू जो मिला पर आयत को गोद में उठाकर धीमे-धीमे नाच रहे हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 06:47 PM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 08:52 AM (IST)
Salman Khan Video: भांजी आयत को गोद में उठाकर 'बजरंगी भाईजान' के गाने पर डांस करते दिखे सलमान, हुआ वायरल
Salman Khan With Niece Ayat. Photo- Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान ख़ान अपनी बहन अर्पिता ख़ान शर्मा के बच्चों के बेहद करीब हैं। अक्सर अर्पिता के बेटे आहिल के साथ उनके वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया में आते हैं और पसंद किये जाते हैं। अब पहली बार सलमान का एक वीडियो नन्ही भांजी आयत के साथ आया है, जिसमें वो आयत को गोद में उठाकर डांस करते हुए दिख रहे हैं। क्यूट वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। 

वीडियो अर्पिता ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। वीडियो किसी ख़ूबसूरत पहाड़ी लोकेशन में शूट किया गया है। सलमान अपनी फ़िल्म बजरंगी भाईजान के गाने तू जो मिला पर आयत को गोद में उठाकर धीमे-धीमे नाच रहे हैं। सलमान सिर पर पगड़ी बांधे हुए हैं, जो आयुष शर्मा की फ़िल्म अंतिम- द फाइनल ट्रुथ का गेटअप है। इससे लगता है कि वीडियो फ़िल्म सेट पर फ़िल्माया गया है। इस वीडियो के साथ अर्पिता ने लिखा- अनकंडिश्नल लव। वीडियो को महज़ तीन घंटों में एक लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma)

बता दें, महेश मांजरेकर के निर्देशन में बन रही अंतिम- द फाइनल ट्रुथ एक्शन फ़िल्म है, जिसमें आयुष पहली बार पर्दे पर ज़बरदस्त एक्शन करते दिखेंगे। इस फ़िल्म के लिए आयुष ने जिम में पसीना बहाकर ज़बरस्त फिज़ीक बनायी है। सलमान इस फ़िल्म के निर्माता भी हैं और एक किरदार में स्पेशल एपीयरेंस भी कर रहे हैं। आयुष का किरदार एक गैंगस्टर का है, जबकि सलमान पुलिस अफ़सर बने हैं। फ़िल्म में दोनों के फाइट सीन भी हैं, जिसका टीज़र सलमान ने शेयर किया था। आयुष ने इस किरदार के लिए लगभग 15 किग्रा वज़न बढ़ाया है।

इस साल सलमान की फ़िल्म राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई भी ईद पर रिलीज़ हो रही है, जिसका एलान उन्होंने कुछ दिन पहले ही किया है। प्रभुदेवा निर्देशित राधे सलमान स्टाइल की एक्शन ड्रामा फ़िल्म है। जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा भी फ़िल्म की स्टार कास्ट का हिस्सा हैं।

chat bot
आपका साथी