दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

कोरोना महामारी के मौजूदा हालात पर खेसारी लाल यादव ने बनाया झकझोर देने वाला गाना, देखकर आपके छलक जाएंगे आंसू

Photo Credit - Khesari Lal Yadav Song Insan Khilona Ho Gail youtube Screenshot

खेसारी लाल यादव न सिर्फ एक्टिंग बल्कि गानें भी​ हिट होते हैं। उन्होंने अपने अबतक के करियर में एक नहीं बल्कि कई हिट फिल्में और कई सुपरहिट गानें दिए हैं। इसी बीच अब उन्होंने मौजूदा परिस्थिति पर एक दिल को छू जाने वाला गाना पेश किया है।

Priti KushwahaTue, 11 May 2021 11:04 AM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। पूरा देश इस वक्त कोरोना महामारी के संकट से जूझ रहा हैं। हालत ये है कि इसके बढ़ते मामलों की वजह से लोगों कोरोना संक्रमित लोगों को इलाज नहीं हो पा रहा है। उन्हें न ही हॉस्पिटल्स में बेड मिल पा रहा है न ही ऑक्सीजन। बेड और ऑक्सीजन की कमि की वजह से न जानें कितने लोगों को जान अबतक जा चुकी हैं। ऐसे में आम हो या खास हर कोई काफी चिंता में है। इसी बीच अब मौजूदा हालत को देखते हुए भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने इस महामारी पर एक झकझोर देने वाला गाना रिलीज किया है। यहां देखें वीडियो...

खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी इंडस्ट्री के उन स्टार्स में से हैं जिनकी न सिर्फ एक्टिंग बल्कि गानें भी​ हिट होते हैं। उन्होंने अपने अबतक के करियर में एक नहीं बल्कि कई हिट फिल्में और कई सुपरहिट गानें दिए हैं। इसी बीच अब उन्होंने मौजूदा परिस्थिति पर एक दिल को छू जाने वाला गाना पेश किया है। ये गाना है 'इंसान खिलौना हो गईल'। इस गाने में खेसारी ने कोरोना वायरस से जूझ रहे लोगों की झलक दिखाई है। साथ ही गाने में लॉकडाउन के उस दृश्य को ​भी बाखूबी दिखाया गया है जब लोगों ने पालायन कर रहे थे। वहीं जब सरकारें अपनी बातें रख रही हैं। लोग एक एक चीज के लिए मर रहे थे। वहीं कुछ भूख प्यास के चलते इस  दुनिया को भी छोड़ रहे हैं।  

वहीं आपको इस गाने में ताली थाली वाले उस पल को भी देखने को मिलेगा जब पूरे देश ने एक साथ मिलकर इस कोरोना को भगाने के लिए ताली, थाली और शंख बजाया था। ऐसा लग रहा है कि खेसाली ने एक गाने के जरिए हर किसी के दुख दर्द और परेशानी को सभी के सामने रख दिया है। ये गाने वाकई काफी इमोशलन है जो एक बार को आपको अंदरत तक हिलाकर रख देगा। इस गाने को देखकर ऐसा लग रहा है कि एक्टर ने इसको अपने घर पर ही शूट किया है। इस गाने को खुद खेसारी लाल यादव ने अपनी आवाज दी है। वहीं गाने के बोल अजित हलचल ने लिखे हैं जबकि इसका म्यूजिक लार्ड जी ने दिया है। ये गाना  सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं फैंस को ये गाना बेहद पसंद आ रहा है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.