Jiah Khan की बहन का खुलासा, 'रिहर्सल के दौरान साजिद ख़ान ने मेरी बहन से कहा था 'अपना टॉप उतारो'

साल 2018 में मीटू मूवमेंट (,MeToo) के दौरान फिल्म निर्देशक साजिद ख़ान के खिलाफ कुछ महिलाओं ने सेक्शुअल हैरासमेंट के अरोप लगाए थे। इसका ख़ामियाज़ा ये हुआ था कि साजिद ख़ान को हाउसफुल फिल्म का डायरेक्शन छोड़ना पड़ा था।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 09:41 AM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 10:35 AM (IST)
Jiah Khan की बहन का खुलासा,  'रिहर्सल के दौरान साजिद ख़ान ने मेरी बहन से कहा था 'अपना टॉप उतारो'
Photo Credit - Social Media Viral Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। साल 2018 में मीटू मूवमेंट (#MeToo) के दौरान फिल्म निर्देशक साजिद ख़ान के खिलाफ कुछ महिलाओं ने सेक्शुअल हैरसमेंट के अरोप लगाए थे। इसका ख़ामियाज़ा ये हुआ था कि साजिद ख़ान को 'हाउसफुल 4' फिल्म का डायरेक्शन छोड़ना पड़ा था। वहीं अब निर्देशक पर फिर एक ऐसा आरोप लगाया गया है, और इस बार आरोप लगाया है दिवंगत एक्ट्रेस ज़िया ख़ान की बहन करिश्मा ख़ान ने।

दरअसल, दिवंगत अभिनेत्री जिया खान के ऊपर हाल ही में बीबीसी ने एक डॉक्यूमेंट्री बनाई है जिसका नाम है ‘Death in Bollywood’ । इस डॉक्यूमेंट्री के बाद से जिया एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। जिया ने साल 2013 में आत्महत्या कर अपनी जान दे दी थी, लेकिन उनकी मौत सभी के लिए अब तक एक अनसुलझी गुत्थी बनी हुई है। अब हाल ही में जिया की डॉक्यूमेंट्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें दिवंगत एक्ट्रेस की बहन करिश्मा, साजिद ख़ान से जुड़े चौंकाने वाले खुलासे कर रही हैं।

वीडियो में करिश्मा ने बताया, ‘रिहर्सल चल रही थी और वो अपनी स्क्रिप्ट पढ़ रही थी। तभी साजिद ने उससे उसका टॉप और ब्रा उतारने को कहा। उसने समझ नहीं आया कि वो क्या करे। उसने कहा कि अभी तो फिल्म शुरू भी नहीं हुई है और ये सब हो रहा है। वो घर आकर बहुत रोई’। आगे करिश्मा ने बताया, ‘जिया ने मुझसे कहा कि उसने कॉन्ट्रेक्ट साइन कर लिया है। अगर वो फिल्म छोड़ेगी तो ये उसपर केस कर देंगे और उसका नाम खराब कर देंगे। और वो फिल्म का हिस्सा रही तो उसे सेक्शुअली हैरेस्ड किया जाएगा। ये बहुत बुरी स्थिति थी, इसलिए उसे फिल्म करनी पड़ी’।

करिश्मा ने उस वाकया के बारे में बताय जब वो जिया ख़ान के साथ एक बार साजिद के घर गई थीं और डायरेक्टर ने उनके साथ बदतमीज़ी की थी। करिश्मा ने बताया, ‘मुझे याद है मैं अपनी बहन ज़िया के साथ एक बार साजिद ख़ान के घर गई थी। मैं किचन टेबल के पास बैठी हुई थी मेरी उम्र करीब 16 साल रही होगी उस वक्त। मैंने उस दौरान एक स्ट्रैपी टॉप पहना हुआ था और मैं थोड़ा झुककर बैठी थी। मुझे देखकर साजिद ने कहा ‘ओहह ये शारीरीक संबंध बनाना चाहती है’ ये सुनकर मेरी बहन तुरंत खड़ी हुई और कहा कि ‘ये आप क्या कह रहे हैं, वो एक छोटी बच्ची है, वो अभी मासूम बच्ची है उसे ये तक नहीं पता कि वो अभी क्या चाहती है। और इसके बाद हम दोनों वहां से चले गए’।

(Screentshot Viral Video)

chat bot
आपका साथी