हॉलीवुड एक्ट्रेस कैथरीन जेटा जोन्स ने कटरीना कैफ के गाने ‘काला चश्मा’ पर किया डांस, वायरल हुआ Video

Catherine Zeta Jones dances on Katrina kaif song Kala Chashma बैंगनी रंग के ड्रेस में कैथरीन जेटा जोन्स को शानदार डांस करते देखा जा सकता हैं।

By Rupesh KumarEdited By: Publish:Sun, 15 Dec 2019 03:25 PM (IST) Updated:Sun, 15 Dec 2019 03:25 PM (IST)
हॉलीवुड एक्ट्रेस कैथरीन जेटा जोन्स ने कटरीना कैफ के गाने ‘काला चश्मा’ पर किया डांस, वायरल हुआ Video
हॉलीवुड एक्ट्रेस कैथरीन जेटा जोन्स ने कटरीना कैफ के गाने ‘काला चश्मा’ पर किया डांस, वायरल हुआ Video

नई दिल्ली, जेएनएनl बॉलीवुड के लिए कैथरीन जेटा-जोन्स का प्यार जारी हैl हॉलीवुड एक्ट्रेस कैथरीन ज़ेटा जोन्स भारत छुट्टियां मनाने के लिए आई है और 50 वर्षीय एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया हैl इसके साथ एक बार फिर उन्होंने सभी को चौंका दिया। इसमें वह कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा की 2016 की फिल्म ‘बार-बार देखो’ के पॉपुलर ट्रैक ‘काला चश्मा’ पर डांस करती देखी जा सकती हैं।

बैंगनी रंग के ड्रेस में कैथरीन शानदार लग रही है और बहुत अच्छा डांस कर रही हैं। इंस्टाग्राम पर वीडियो को शेयर करते हुए कैथरीन ने लिखा, ‘और निश्चित तौर से मैं डांस के बिना नहीं रह सकती थी।’ शनिवार को कैथरीन ने ‘ओम शांति ओम’ के पोस्टर को अपने और माइकल डगलस के चेहरे के साथ मॉर्फ कर पोस्ट किया था। उन्होंने इसपर कमेंट कर लिखा, ‘सच्चे प्रशंसक या क्या! माइकल और मैं बॉलीवुड जैसे हैं।’

 

View this post on Instagram

And of course, I couldn’t leave without a dance😂

A post shared by Catherine Zeta-Jones (@catherinezetajones) on Dec 14, 2019 at 11:56pm PST

मुंबई में रहते हुए कैथरीन ज़ेटा-जोन्स ने अपने अभिनेता पति माइकल डगलस और बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर के साथ एक कार्यक्रम में भाग लिया था। उन्होंने इवेंट में अनिल कपूर के साथ फिल्म ‘ओम शांति ओम’ के दीवानगी-दीवानगी गाने पर डांस किया। कैथरीन ज़ेटा-जोन्स हॉलीवुड एक्ट्रेस है और शिकागो, द हंटिंग, द मास्क ऑफ ज़ोरो, अमेरिका की स्वीटहार्ट्स, ट्रैफ़िक, ओशन ट्वेल्व और द टर्मिनल जैसी फ़िल्मों में अपने प्रदर्शन के लिए जानी जाती हैं।

 

View this post on Instagram

True fans or what! Michael and I do Bollywood 😂

A post shared by Catherine Zeta-Jones (@catherinezetajones) on Dec 13, 2019 at 10:54am PST

कैथरीन के डांस के साथ एक फिर साबित हो गया कि बॉलीवुड की धुनों पर हॉलीवुड भी थिरकना पसंद करता हैंl कटरीना कैफ का यह गाना बहुत पसंद किया गया थाl इस गाने में उनके अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा की भी अहम भूमिका थींl इस फिल्म को भी पसंद किया गया थाl इस फिल्म के और गाने भी फेमस हुए थेl कटरीना कैफ हाल ही में सलमान खान के साथ फिल्म भारत में नजर आई थींl यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल फिल्म साबित हुई थींl

chat bot
आपका साथी