Gauahar Khan ने शेयर किया फनी बेडरूम वीडियो, देखें रीयल लाइफ में कैसे रहते हैं गौहर और ज़ैद...

Gauahar Khan Shares her Funny Bedroom Video फेमस टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। रमज़ान के दौरान भी गौहर रोज़ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के लिए कुछ न पोस्ट करती रहती थीं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 01:47 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 03:38 PM (IST)
Gauahar Khan ने शेयर किया फनी बेडरूम वीडियो, देखें रीयल लाइफ में कैसे रहते हैं गौहर और ज़ैद...
Photo Credit - Gauahar Khan Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। फेमस टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। रमज़ान के दौरान भी गौहर रोज़ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के  लिए कुछ न पोस्ट करती रहती थीं। इसके अलावा एक्ट्रेस अपने पति ज़ैद दरबार के साथ भी आए दिन फनी वीडियो और लविंग फोटोज़ इंस्टा पर शेयर करती रहती हैं। इस क्रम में गौहर ने हाल ही में अपने बेडरूम का एक फनी वीडियो इंस्टा पर शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस अपने पति के साथ मस्ती करती दिख रही हैं।

वीडियो में दिख रहा है कि गौहर और ज़ैद लेटे हुए हैं इस दौरान ज़ैद ने अपने पैर को गौहर की गर्दन के ऊपर रखा हुआ है। वीडियो देखने में ऐसा लग रहा है जैसे ज़ैद के पैर से गौहर की गर्दन दब रही है, लेकिन असल में दोनों मस्ती कर रहे हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में ‘तेरी नज़रों ने दिल पे किया जो असर’ गाना सुनाई दे रहा है जिसपर गौहर लिप्सिंग कर रही हैं। दोनों का ये वीडियो काफी प्यारा और फनी है। हर वीडियो की तरह फैंस को दोनों का ये वीडियो भी काफी पसंद आ रहा है और लोग पोस्ट पर कमेटं कर दोनों को ढेर सारा प्यार दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

आपको बता दें कि गौहर और ज़ैद ने पिछले साल ही 25 दिसंबर को शादी की है। दोनों की शादी की फोटोज़ और वीडियोज़ भी सोशल मीडिया जबरदस्त वायरल हुई थीं। शादी के बाद से गौहर को काफी ट्रोल भी किया जाता है। दरअसल, ज़ैद उम्र में गौहर से काफी छोटे हैं इस वजह से दोनों का सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जाता है। हालांकि इन सबके बावजूद दोनों की जोड़ी को लोग पसंद भी खूब करते हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

वर्क फ्रंट की बात करें तो गौहर इस साल रिलीज़ हुई अमेज़न प्राइम वीडियो की सीरीज़ 'तांडव' में नज़र आई थीं। सीरीज में गौहर ने डिंपल कपाडिया की असिस्टेंट का रोल निभाया था।

chat bot
आपका साथी