पैरों से लगातार खून बहने के बावजूद दीपिका पादुकोण करती रहीं डांस, रणवीर सिंह ने बताया पूरा किस्सा

Photo credit - deepika.heartbeat Insta fan Page/ deepika padukone

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इंडस्ट्री की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं। दीपिका ने अपनी बेहतरीन अदाकारी और मेहनत के दम पर आज ये मुकाब हासिल किया है कि उनके पास फिल्मों झड़ी लग रहती है। लेकिन यहां तक आने के लिए एक्ट्रेस ने बहुत मेहनत की है।

Nazneen AhmedMon, 10 May 2021 11:43 AM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इंडस्ट्री की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं। दीपिका ने अपनी बेहतरीन अदाकारी और मेहनत के दम पर आज ये मुकाब हासिल किया है। आलम ये है कि आज उनके पास फिल्मों झड़ी लग रहती है। कॉकटेल, रामलीला, बाजीराव मस्तानी, चेन्नई एक्स्प्रेस जैसी कई सफल फिल्में पर्दे पर उतार चुकीं दीपिका आज लाखों लोगों की फेवरेट हैं। लेकिन यहां तक आने के लिए एक्ट्रेस ने बहुत मेहनत की है।

दीपिका पादुकोण के पति बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो दीपिका और उनकी फिल्म ‘रामलीला’ की शूटिंग के दौरान का एक किस्सा शेयर कर रहे हैं। वीडियो में रणवीर ने बताया कि किस तरह एक गाने की शूटिंग के दौरान दीपिका के पैर में चोट लग गई थी, लेकिन उसके बाद भी एक्ट्रेस रुकी नहीं और उन्होंने शूटिंग जारी रखी। एक्ट्रेस के पैर से खून निकल रहा था, लेकिन फिर भी उन्होंने गाना शूट किया।

इस वीडियो में दीपिका के पैर दिखाई दे रहे हैं जिसमें पर पट्टी बंधी हुई है। वीडियो में एक्टर बताते हैं, ‘दीपिका ने इस फिल्म के सीन की शूटिंग के लिए काफी मेहनत की थी। उन्होंने इतनी प्रैक्टिस की थी कि उनके पैरों से खून बह रहा था। दीपिका जब घूम रही थीं तो जहां-जहां उनके पैर पड़े थे वहां-वहां खून से सर्कल बन गया था। सोचिए, जो वो पाना चाहती हैं उसे पाने के लिए उन्होंने कितनी मेहनत की है’।

अब बात अगर रणवीर और दीपिका के वर्कफ्रंट की करें तो जल्द ही दोनों कबीर ख़ान के निर्देशन में बनी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म '83' में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म वर्ल्डकप विजेता कपिल देव की बायोपिक है, फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव का लीड किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी रोमी देवा का अहम रोल प्ले कर रही हैं। ये फिल्म मई में रिलीज होने वाली थी लेकिन देश में बढ़ते कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपॉन कर दिया गया है। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.