Friendship Movie Trailer: अपने हरभजन सिंह भी बन गये हीरो, डेब्यू फ़िल्म के ट्रेलर में देखिए भज्जी का लुंगी डांस

फ्रेंडशिप रोमांटिक-स्पोर्ट्स फ़िल्म है जिसमें भज्जी किसी फ़िल्म हीरो की तरह रोमांस डांस एक्शन और कॉमेडी करते दिखेंगे। इस फ़िल्म का निर्देशन जॉन पॉल राज और शाम सूर्या ने किया है। फ़िल्म हरभजन के साथ जाने-मानने एक्टर अर्जुन लोसलिया और सतीश मुख्य किरदारों में दिखेंगे।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 09:03 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 06:21 PM (IST)
Friendship Movie Trailer: अपने हरभजन सिंह भी बन गये हीरो, डेब्यू फ़िल्म के ट्रेलर में देखिए भज्जी का लुंगी डांस
Cricketer Harbhajan Singh in Friendship movie. Photo- screenshots/Trailer

नई दिल्ली, जेएनएन। क्रिकेट और सिनेमा को रोमांस नया नहीं है। खेल के मैदान से सिनेमा के पर्दे तक, कई क्रिकेटरों ने अपने हुनर का प्रदर्शन किया है। इस लिस्ट में क्रिकेटर हरभजन सिंह का नाम भी जुड़ चुका है, जिनकी फ़िल्म फ्रेंडशिप का ट्रेलर सोमवार को रिलीज़ कर दिया गया। मूल रूप से तमिल में बनी फ़िल्म तेलुगु और हिंदी में भी रिलीज़ की जाएगी। हरभजन ने फ़िल्म के तीनों ट्रेलर सोशल मीडिया में साझा किये हैं। 

फ्रेंडशिप रोमांटिक-स्पोर्ट्स फ़िल्म है, जिसमें भज्जी किसी फ़िल्म हीरो की तरह रोमांस, डांस, एक्शन और कॉमेडी करते दिखेंगे। इस फ़िल्म का निर्देशन जॉन पॉल राज और शाम सूर्या ने किया है। फ़िल्म हरभजन के साथ जाने-मानने एक्टर अर्जुन, लोसलिया और सतीश मुख्य किरदारों में दिखेंगे। बतौर लीड हीरो हरभजन का यह डेब्यू है। इससे पहले वो कुछ फ़िल्मों में नज़र आ चुके हैं, मगर वो स्पेशल एपीयरेंस थे।

Sharp,Crisp,Intense #FriendShipMovieTeaser of my Movie is Here.Enjoy it,Guys!

Tamil -https://t.co/LSUImD7xUG" rel="nofollow

Telugu-https://t.co/unECTwvJK5" rel="nofollow

Hindi-https://t.co/BSzIWz05iG" rel="nofollow

@JPRJOHN1 @akarjunofficial @shamsuryastepup #Losliya @actorsathish @JSKfilmcorp @ImSaravanan_P

— Harbhajan Turbanator (@harbhajan_singh) March 1, 2021

हरभजन सिंह की फ़िल्म के ट्रेलर पर साथी क्रिकेटरों ने उन्हें बधाई दी। सुरेश रैना, वीवीएस लक्ष्मण ने ट्रेलर शेयर करके भज्जी का हौसला बढ़ाया। बताते हैं कि आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलते हुए हरभजन सिंह की लोकप्रियता तमिलनाडु में काफ़ी बढ़ गयी थी, जिसके बाद उन्हें इस फ़िल्म में लीड रोल के लिए चुना गया। फ्रेंडशिप में हरभजन पंजाब के एक कॉलेज स्टूडेंट के रोल में दिखेंगे। हरभजन के साथ श्रीलंकन न्यूज़ एंकर लोसलिया बतौर फीमेल लीड डेब्यू कर रहे हैं। लोसलिया ने बिग बॉस तमिल के सीज़न 3 में भाग लिया था।

हरभजन ने 2004 में अक्षय कुमार, सलमान ख़ान और प्रियंका चोपड़ा की फ़िल्म मुझसे शादी करोगी में पहली बार स्पेशल एपीयरेंस किया था। 2013 में वो पंजाबी फ़िल्म भाजी इन प्रॉब्लम में दिखे। इसके बाद 2015 की फ़िल्म सेकंड हैंड हस्बैंड में हरभजन ने स्पेशल एपीयरेंस किया था। फ्रेंडशिप के अलावा हरभजन कुछ और प्रोजेक्ट लाइन अप हैं। हरभजन ने बॉलीवुड एक्ट्रेस गीता बसरा से शादी की है।

हरभजन इस फ़िल्म से अपनी नई पारी शुरू कर रहे हैं। वैसे, बॉलीवुड में कई स्पोर्ट्स फ़िल्में आने वाली हैं, जिनमें शाहिद कपूर की जर्सी शामिल है, जो इस साल दीवाली पर रिलीज़ होने वाली है। वहीं, अजय देवगन की फ़िल्म मैदान दशहरे के मौक़े पर 15 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आएगी। 

chat bot
आपका साथी