Coronavirus COVID 19 को एक ही शख़्स मार सकता है, करण जौहर के बेटे से जानिए कौन है वो...

Coronavirus Lockdown कोरोना वायरस को अमिताभ बच्चन के हाथों पिटते देखना भले ही बालसुलभ कल्पना हो मगर इस जंग में बिग बी पूरे ज़ोरशोर से डटे हुए हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Mon, 30 Mar 2020 02:01 PM (IST) Updated:Mon, 30 Mar 2020 08:59 PM (IST)
Coronavirus COVID 19 को एक ही शख़्स मार सकता है, करण जौहर के बेटे से जानिए कौन है वो...
Coronavirus COVID 19 को एक ही शख़्स मार सकता है, करण जौहर के बेटे से जानिए कौन है वो...

नई दिल्ली, जेएनएन। Coronavirus COVID 19 के चलते पूरा देश लॉकडाउन में है। आम तौर पर बिज़ी रहने वाले बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ भी इन दिनों सेल्फ़ आइसोलेशन में हैं और अपने परिवार के साथ वक़्त बिता रहे हैं। सितारों की पर्सनल लाइफ़ के दिलचस्प फोटो और वीडियो सोशल मीडिया के ज़रिए फैंस तक पहुंच रहे हैं। ऐसा ही एक मज़ेदार वीडियो करण जौहर ने पोस्ट किया है।

करण बेटे यश से इंटरेक्शन कर रहे हैं। करण, बेटे से कहते हैं कि तुम्हें क्या लगता है कि कोरोना को कौन हरा सकता है? इस पर यश मासूमियत से जबाव देते हैं कि अमिताभ बच्चन। इस पर करण कहते हैं कि क्या उन्हें अमिताभ बच्चन को कॉल करके कहना चाहिए कि वो कोरोना को ख़त्म करें। यश इस पर कहते हैं कि वो मेरे रूम में नहीं आने वाले। यश के इस मासूमियत भरे जवाब को कई सेलेब्स ने पसंद किया है और प्रतिक्रिया दी है।

 

View this post on Instagram

There is someone who can take away the #coronavirus

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on Mar 28, 2020 at 11:56pm PDT

आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा, अथिया शेट्टी, डायना पेंटी, लीज़ा हेडन ने लव किया है। वहीं अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन ने वीडियो क्यूट बताया। श्वेता ने लिखा कि वो यश को मिस करती हैं। मिनी माथुर ने वीडियो पर कमेंट किया कि यश ने बोल दिया है, अब अमिताभ बच्चन के ऊपर है कि वो कैसे करते हैं। निर्देशक सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने लिखा कि हम अमिताभ बच्चन के हार्डकोर फैंस ऐसा ही मानते हैं। वो ही जादू कर सकते हैं। काश ऐसा सच होता। सुज़ैन खान ने लिखा कि यह वाकई दिलचस्प है।

कोरोना काल में बच्चे भी अमिताभ बच्चन को हीरो के रूप में देखते हैं। वैसे कोरोना वायरस को अमिताभ के हाथों पिटते देखना भले ही बालसुलभ कल्पना हो, मगर इस जंग में बिग बी पूरे ज़ोरशोर से डटे हुए हैं। अमिताभ सोशल मीडिया के ज़रिए लगातार कोरोना वायरस के ख़िलाफ़ जागरूकता अभियान में जुटे हुए हैं। विभिन्न माध्यों के ज़रिए बिग बी लोगों को कोरोना के ख़िलाफ़ जागरूक रहने के लिए प्रेरित कर रहे हैं।

T 3482 - AN APPEAL :

TikTok have given UNICEF TopView space free for 48 hours. whenever someone opens TikTok it’s the first video they will see.

Five million views in the first 30 minutes and currently at 45 million views.https://t.co/BNJ3FRZIhV" rel="nofollow— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) March 26, 2020

जहां तक अमिताभ बच्चन और करण जौहर की बात है तो धर्मा प्रोडक्शंस के साथ बिग बी ने कई शानदार फ़िल्मों में काम किया है, जिनमें से अग्निपथ एक है। वहीं, करण के निर्देशन में अमिताभ कभी ख़ुशी कभी ग़म जैसी फ़िल्मों में काम कर चुके हैं। अब धर्मा की ब्रह्मास्त्र में अमिताभ एक अहम किरदार में दिखाई देंगे, जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुख्य भूमिकाएं निभा रहे हैं। इस फ़िल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: सलमान ख़ान की 25 हज़ार सिनेकर्मियों की मदद पर सलीम ख़ान ने कही बड़ी बात

chat bot
आपका साथी