Bigg Boss 13: इन चार कंटेस्टेंट ने तोड़ा घर का ये अहम नियम, बिग बॉस ने जमकर लगाई फटकार, देखें वीडियो

Bigg Boss 13 ‘बिग बॉस’ के घर में जल्द ही चार कंटेस्टेंट बिग बॉस के गुस्से का सामना करेंगे।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 14 Nov 2019 03:28 PM (IST) Updated:Thu, 14 Nov 2019 03:28 PM (IST)
Bigg Boss 13: इन चार कंटेस्टेंट ने तोड़ा घर का ये अहम नियम, बिग बॉस ने जमकर लगाई फटकार, देखें वीडियो
Bigg Boss 13: इन चार कंटेस्टेंट ने तोड़ा घर का ये अहम नियम, बिग बॉस ने जमकर लगाई फटकार, देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस’ के घर में रहने के लिए घरवालों को कुछ रूल्स फॉलो करने पड़ते हैं जिन्हें वो तोड़ नहीं सकते, जैसे कंटेस्टेंट माइक नहीं उतार सकते, हाथापाई नहीं कर सकते है, ज्यादा अंग्रेजी में बात नहीं कर सकते और दिन में सो नहीं सकते। ये वो नियम हैं जिन्हें तोड़ने वाले कंटेस्टेंट को ‘बिग बॉस’ खुद सज़ा देते हैं। जल्द ही ‘बिग बॉस 13’ के चार कंटेस्टेंट्स ऐसी ही एक सज़ा को भुगतने वाले हैं।

दरअसल, बुधवार को ‘राक्षस’ टास्क पूरा होने के बाद कैप्टेंसी के लिए चार दावेदारों विशाल आदित्य सिंह, पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा और देवोलीना भट्टाचार्जी का नाम सामने आया। लेकिन लगता है कैप्टैंसी के दावेदारों ने इस जिम्मेदारी को सीरियसली नहीं लिया और घर का ऐसा नियम तोड़ दिया जिसे 'बिग बॉस' बर्दाश्त नहीं कर सके।

कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम आज के एपिसोड का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें घर के कई सदस्य दिन में गहरी नींद लेते नज़र आ रहे हैं। इतना ही नहीं कैप्टेंसी के दावेदार खुद ही दिन में सो रहे।

कैप्टेंसी के इन चारों दावेदारों पर उनके द्वारा की गई ये गलती भारी पड़ने वाली है। वीडियो में दिखाया गया है कि 'बिग बॉस' चारों दावेदारों की इस हरकत से बहुत नाराज़ हो जाएंगे और उन्हें जमकर फटकार लगाएंगे। ‘बिग बॉस’ कंटेस्टेंट से कहेंगे ‘जिस तरह कैप्टेंसी के दावेदार घर के नियमों को ताक पर रखकर सुबह से सो रहे हैं उससे ये साफ ज़ाहिर है कि जो सदस्य खुद नियमों का पालन नहीं करते वो दूसरों से क्या करवाएंगे’। इसके बाद ‘बिग बॉस’ उन्हें दंड देने का फैसला करेंगे। हालांकि वो दंड क्या होगा ये वीडियो में नहीं दिखाया गया है। देखें वीडियो।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#BiggBoss ke ninda ke baad bhi captaincy ke dawedaar @vishalsingh713 ko aayi neend! Kya hoga iska anjaam? Watch it tonight at 10:30 PM. Anytime on @voot. @vivo_india @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on Nov 14, 2019 at 12:04am PST

chat bot
आपका साथी