Aishwarya Rai Bachchan ने जब एक ही वक़्त में अलग-अलग एक्टर्स के साथ शूट किये थे रावण के सीन, देखें यह दिलचस्प वीडियो

2010 में आयी रावण फ़िल्ममेकिंग के लिहाज़ से भी एक अहम फ़िल्म है। Raavanan शीर्षक के साथ फ़िल्म तमिल और Raavan शीर्षक के साथ हिंदी में एक ही दिन रिलीज़ हुई थी। यही नहीं इस फ़िल्म को मणिरत्नम ने अलग-अलग भाषाओं में अलग-अलग अभिनेताओं के साथ शूट किया था।

Manoj VashisthThu, 24 Jun 2021 04:07 PM (IST)
Aishwarya with Prithviraj and Vikram. Photo-Screenshot, Mid-Day

नई दिल्ली, जेएनएन। मणिरत्नम की फ़िल्म रावण ऐश्वर्या राय बच्च और अभिषेक बच्चन के करियर की महत्वपूर्ण फ़िल्मों में शामिल है। 2010 में आयी रावण फ़िल्ममेकिंग के लिहाज़ से भी एक अहम फ़िल्म है। Raavanan शीर्षक के साथ फ़िल्म तमिल और Raavan शीर्षक के साथ हिंदी में एक ही दिन रिलीज़ हुई थी। यही नहीं इस फ़िल्म को मणिरत्नम ने अलग-अलग भाषाओं में अलग-अलग अभिनेताओं के साथ शूट किया था, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। 

इंस्टाग्राम पर शेयर किये गये इस वीडियो में ऐश एक ही जैसे दृश्य में पृथ्वीराज सुकुमारन और विक्रम के साथ दिख रही हैं। रामायण से प्रेरित फ़िल्म के तमिल संस्करण में पृ्थ्वीराज ने राम और विक्रम ने रावण से प्रेरित किरदार निभाया था। वहीं, हिंदी में विक्रम राम वाले रोल में थे, जबकि अभिषेक बच्चन का किरदार रावण से प्रेरित था। दोनों ही संस्करणों में ऐश्वर्या राय बच्चन सीता के किरदार में थीं। 

इस वीडियो की ख़ासियत दृश्यों का संयोजन है। जिस गेटअप और सेटअप में विक्रम और ऐश हैं, बिल्कुल वैसे ही गेटअप और सेटअप में ऐश और पृथ्वी हैं। इन दृश्यों के फ़िल्मांकन में निरंतरता विशेष मायने रखती है। सिनेमाई लिहाज़ से एक उत्कृष्ट फ़िल्म रावण कारोबारी लिहाज़ से फ्लॉप रही थी। 

2010 में ऐश्वर्या राय बच्चन रावण समेत चार फ़िल्मों में नज़र आयी थीं। इसके बाद ऐश ने फ़िल्मों से लम्बा ब्रेक लिया था और 2015 में जज़्बा से पर्दे पर लौटीं। 2016 में ऐश्वर्या सरबजीत और ऐ दिल है मुश्किल में नज़र आयीं। ऐश की आख़िरी रिलीज़ फ़िल्म फन्ने खां है, जो 2018 में रिलीज़ हुई थी।

हाल ही में ऐश्वर्या की बेहद लोकप्रिय फ़िल्म हम दिल दे चुके सनम ने 22 साल पूरे किये थे। तब उन्होंने सोशल मीडिया में फ़िल्म को लेकर एक नोट लिखा, जिसमें निर्देशक संजय लीला भंसाली और फैंस को शुक्रिया कहा था। ऐश ने कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की थीं।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.