PM Narendra Modi Biopic Trailer रिलीज : दमदार डायलॉग से लेकर, गुजरात दंगों तक दिखा ये सब

PM Narendra Modi Biopic official Trailer 2 out लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजों से ठीक दो दिन पहले पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक का दूसरा ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Tue, 21 May 2019 11:58 AM (IST) Updated:Tue, 21 May 2019 12:48 PM (IST)
PM Narendra Modi Biopic Trailer रिलीज : दमदार डायलॉग से लेकर, गुजरात दंगों तक दिखा ये सब
PM Narendra Modi Biopic Trailer रिलीज : दमदार डायलॉग से लेकर, गुजरात दंगों तक दिखा ये सब

नई दिल्ली, जेएनएन। लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के नतीजों से ठीक दो दिन पहले और एग्जिट पोल के दो दिन बाद ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ बायोपिक (PM Narendra Modi Biopic) का दूसरा ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। टी सीरीज के ऑफिशियल यू-ट्यूब चैनल पर इस ट्रेलर को रिलीज किया गया है। 2 मिनट 12 सेकेंड के ट्रेलर में पीएम मोदी के बचपन से लेकर पीएम बनने की तक की कहानी को दिखाया गया है। इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी का किरदार निभा रहे हैं।

ट्रेलर की शुरुआत होती है विवेक ओबेरॉय के एक डायलॉग के साथ। ‘भैया हम तो सिर्फ मेहनत करते हैं जादू तो केंद्रीय सरकार करती है, देश की तिजोरी गायब... नौजवान के रोज़गार गायब.. कोयला गायब... बिजली गायब..यहां तक की प्रधानमंत्री जी की आवाज़ भी गायब’। ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक बच्चा अपने बचपन में चाय बेचता है उसके बाद सब मोह माया त्याग कर आरएसएस संगठन में शामिल हो जाता है, और यहां से शुरू होती है पीएम मोदी की जिदंगी में बदलाव की कहानी।
ये भी पढ़ें : Vivek Oberoi के ट्वीट पर Amitabh Bachchan का आया रिएक्शन, दी है यह बड़ी नसीहत
अगर आप ट्रेलर देखेंगे तो उसमें कई दमदार डायलॉग दिखाए गए हैं। जैसे, ‘आखों में देश के लिए इतने सपने हैं की नींद के लिए कोई जगह ही नहीं है’। ट्रेलर में गुजरात दंगों का जिक्र किया गया है। गुजरात दंगों से पहले विवेक एक डायलॉग बोलते हुए नजर आते हैं ‘गुजरात में धंधा होने दूंगा, गुजरात का धंधा नहीं होने दूंगा। ट्रेलर में एक चौंकाने वाली बात ये भी है कि इसमें सोनिया गांधी और पूर्व  प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को भी दिखाया गया है।
ये भी पढें : Vivek Oberoi से बदला लेने Salman Khan और Abhishek संग निकले Amitabh Bachchan, नया Meme आया

 आपको बता दें पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक पहले 12 अप्रेल और रिलीज होने वाली थी। लेेकिन चुनाव को देखते हुए चुनाव आयोग ने इस फिल्म पर बैन लगा दिया। इसके बाद अब फिल्म 24 मई को रिलीज होगी।
ये भी पढ़ें : Box Office Prediction: इस हफ़्ते PM Narendra Modi, पहले दिन हो सकती है इतनी कमाई

 

View this post on Instagram

Issi tarakki ke nashe se isne desh ka chehra badla! #PMNarendraModi #DekhengeModiBiopic @vivekoberoi @omungkumar @officialsandipssingh @oberoi_suresh @anandpandit @acharyamanishji108 @legendstudios1 @its_bhushankumar @tseries.official @modithefilm2019

A post shared by T-Series (@tseries.official) on May 20, 2019 at 10:06pm PDT

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी