डिजिटल डेब्यू के लिए अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश में हैं अमृता राव, साफ- सुथरी और पारिवारिक वेब सीरीज में ही करेंगी काम

अमृता ने शुरुआत से ही सोच लिया था कि वह केवल साफ-सुथरी और पारिवारिक फिल्मों में ही काम करेंगी। अमृता अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी काम करना चाह रही हैं। हालांकि इस प्लेटफॉर्म के लिए वह एक अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश में हैं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 02:34 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 02:34 PM (IST)
डिजिटल डेब्यू के लिए अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश में हैं अमृता राव, साफ- सुथरी और पारिवारिक वेब सीरीज में ही करेंगी काम
अमृता राव की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 मुंबई। कई कलाकार अपनी सुविधा और शर्तों के मुताबिक काम करते हैं। 'विवाह' और 'जॉली एलएलबी' जैसी फिल्मों की अभिनेत्री अमृता राव ने भी अपने लिए करियर के शुरुआती दौर में ही कुछ नियम और शर्तें बना ली थीं। अमृता ने शुरुआत से ही सोच लिया था कि वह केवल साफ-सुथरी और पारिवारिक फिल्मों में ही काम करेंगी। अमृता अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी काम करना चाह रही हैं। हालांकि इस प्लेटफॉर्म के लिए वह एक अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश में हैं।

दैनिक जागरण से बातचीत में वह कहती हैं कि डिजिटल प्लेटफॉर्म से मुझे काफी ऑफर्स आ रहे हैं। हर दूसरे दिन कोई न कोई स्क्रिप्ट आती है। बस काम करना है, इसलिए मैं कोई भी स्क्रिप्ट नहीं चुनती हूं। मुझे काम करने में मजा आना चाहिए। मेरी शर्तें भी होती हैं कि फिल्म या वेब सीरीज साफ-सुथरी और पारिवारिक होनी चाहिए। यह संतुलन मेरे लिए हमेशा से ही जरूरी रहा है।

मुश्किल होती है, जब बड़े-बड़े बैनर्स को मना करना पड़ता है। कई बार मुझे इनहाउस आर्टिस्ट बनने के मौके भी मिले हैं, लेकिन मैंने मना कर दिया। जब टीवी पर मुझे काम करने का ऑफर मिला था, तब मेरी आवाज ही पहचान है शो से मैंने डेब्यू किया था। तब भी मेरे पास कई ऑफर्स आए थे, लेकिन मैंने अपने लिए बेस्ट प्रोजेक्ट का इंतजार किया। ऐसी ही तलाश डिजिटल प्लेटफॉर्म के कंटेंट के लिए भी है। इस प्लेटफार्म पर भी जो करूंगी, वह बहुत खास होगा।

बता दें कि अमृता राव बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री हैं। उन्होंने फिल्म 'अब के बरस' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद अमृता 'इश्क-विश्क', 'मैं हूं ना', 'वाह लाइफ हो तो ऐसी' और 'मस्ती' जैसी फिल्मों में नजर आई थीं। इन फिल्मों में अमृता को काफी पसंद किया गया। लेकिन जब साल 2006 में अमृता राव की जोड़ी शाहिद कपूर के साथ फिल्म 'विवाह' में देखी गई। तब इनके पूनम के किरदार को लोगों से खूब सराहा। अमृता को अब तक इस फिल्म और इसके किरदार की वजह से पहचाना जाता है।

chat bot
आपका साथी