तैमूर की मम्मी की Kick Boxing देखी क्या, वीडियो में करीना कपूर खान और अमृता को देखिए

फिल्मों की बात करें तो करीना इन दिनों फिल्म गुड न्यूज़ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

By Rahul soniEdited By: Publish:Sat, 23 Feb 2019 03:43 PM (IST) Updated:Sun, 24 Feb 2019 09:31 AM (IST)
तैमूर की मम्मी की Kick Boxing देखी क्या, वीडियो में करीना कपूर खान और अमृता को देखिए
तैमूर की मम्मी की Kick Boxing देखी क्या, वीडियो में करीना कपूर खान और अमृता को देखिए

मुंबई। करीना कपूर खान ने मां बनने के बाद भी फिल्मों में काम जारी रखा है और अपनी फिटनेस से सबको प्रभावित भी किया है। वे कई मामलों में ट्रेंड सेटर रही हैं। करीना का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे बॉक्सिंग कर रही हैं। 

जी हां, अगर आपने यह वीडियो नहीं देखा है तो नीचे इस वीडियो को देख सकते हैं। दरअसल, करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा को इस वीडियो में देखा जा सकता है जो अक्सर साथ में जिम आती हैं। इस बार इन दोनों का एक किक बॉक्सिंग करते हुए वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को ट्रेनर Drewnealpt और अमृता अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। 

 

View this post on Instagram

@amuaroraofficial and @therealkareenakapoor looking like kickboxers already. Teamwork makes the dream work and these 2 are punching and kicking it together @ithinkfitness @drewsdojo #boxing #kickboxing #punch #kick #fitness #cardio #power #strength #work #bollywood #india #teamwork #kickers #punchers #gettingitdone #friendsthatfight #fighters

A post shared by Drew Neal (@drewnealpt) on Feb 22, 2019 at 2:11am PST

आपको बता दें कि, इससे पहले भी करीना और अमृता के कई फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए जा चुके हैं। इन वीडियो को देखकर फिटनेस को लेकर इनका पैशन साफ तौर पर देखा जा सकता है। 

ट्रेनर ने कैप्शन में लिखा है कि, एक साथ काम करना सपनों को सच करता है। ये दोनों साथ में पंचिंग और किकिंग कर रहे हैं। इससे पहले भी दोनों का जिम में वर्कआउट करते हुए वीडियो वायरल हुआ था।

 

View this post on Instagram

Done and done 🤪🤪 !Killing it with @drewnealpt ! Should We start a work out diary ?Aspire to inspire right here ?

A post shared by Amrita Arora (@amuaroraofficial) on Feb 14, 2019 at 11:42pm PST

यह भी पढ़ें: सलमान की 'लव स्टोरी', 19 साल बाद, इनके साथ

फिल्मों की बात करें तो करीना इन दिनों फिल्म गुड न्यूज़ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। अक्षय और करीना के अलावा कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी इस फिल्म में नज़र आएंगे। इसके अलावा करीना, करण जौहर की फिल्म तख्त का भी हिस्सा हैं। 

chat bot
आपका साथी