मॉम अमृता सिंह के साथ सैलून पहुंची सारा अली ख़ान, बालों का लुक और रंग बदला, देखें तस्वीरें

मुंबई। लंबे समय से नवोदित अभिनेत्री सारा अली ख़ान Sara Ali Khan ख़बरों में बनी हुई हैं। सैफ अली ख़ान Saif Ali Khan और अमृता सिंह Amrita Singh की इस स्टाइलिश बेटी की बातें और तस्वीरें मीडिया में छाई रहती हैं। सारा के हर मूमेंट पर नज़र रखी जाती है।

लेटेस्ट तस्वीरों में वो अपनी मॉम के साथ सैलून से बाहर आते दिखीं। ख़ास बात यह कि सारा का हेयरस्टाइल और बालों का रंग भी बदल हुआ देखा जा सकता है, जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं। आप देख सकते हैं सारा हर बार की तरह अपने आउटफिट से भी ध्यान खींच रही हैं। साथ ही अगर आप सैलून से निकलने के बाद सारा के बालों को देखें तो आप देख सकते हैं उन्होंने अपना हेयरस्टाइल बदला है। साथ ही बालों को उन्होंने ब्राउन के अलावा गाढ़े हरे रंग से रंगवाया भी है। उनका यह अंदाज़ काफी अलग लग रहा है! उनपर यह हेयर स्टाइल और बालों का यह रंग काफी खिल भी रहा है। 

यह भी पढ़ें: दामाद अजय देवगन की फ़िल्म टोटल धमाल देखने पहुंची तनुजा, जानिए इस उम्र में कैसी दिखती हैं

सारा अपने जिम लुक से लेकर पार्टी लुक तक के लिए चर्चा में रहती हैं। लेकिन, इस बार सारा ने हेयर कलर बदलकर सभी का ध्यान खींचा है। सारा की ज़बरदस्त फैन फॉलोविंग है ज़ाहिर है उन्होंने आज के ट्रेंड और फैशन के हिसाब से अपना यह लुक बदला है और उनकी तमाम फीमेल फैंस भी इस मामले में शायद उनको फॉलो करें! 

सारा अली ख़ान के साथ उनकी मॉम अमृता सिंह भी मौजूद दिखीं।  अमृता सारा के डेब्यू से पहले से ही लगातार उनके साथ हर कदम पर मौजूद रहती हैं।  मां-बेटी के बीच ज़बरदस्त केमिस्ट्री भी है। अमृता सिंह भी जानी-मानी अभिनेत्री रही हैं लेकिन, अब वो अपनी बेटी के सपनों को सजाने में जुटी रहती हैं। सैलून ही नहीं अमृता कई बार सारा को लेकर मंदिर भी जाती रहती हैं। 

अमृता सिंह का लुक भी अब काफी बदल गया है। सैफ़ अली ख़ान से डिवोर्स लेने के बाद उन्होंने सारा और बेटे इब्राहीम की बेहतरीन परवरिश की है और आज दोनों को इस काबिल बना दिया है कि वो अपनी राह तलाह सकें।

यह भी पढ़ें: अभी तक सिर्फ ये 5 भारतीय ही जीत सके हैं Oscar Award, देखें तस्वीरें

अब तो सैफ़ अली ख़ान और उनकी दूसरी पत्नी करीना कपूर ख़ान भी सारा के सपोर्ट में रहते हैं और कुल मिलाकर केदारनाथ और सिंबा जैसी फ़िल्मों से अपनी सफल शुरुआत करने वाली सारा अब एक कामयाब अभिनेत्री बनने के सफ़र पर हैं।  

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.