सलमान खान करेंगे मशहूर अदाकारा नूतन की पोती को फिल्मों में लॉन्च

मुंबई। अपने जमाने की मशहूर और यादगार अदाकारा नूतन की पोती अब बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। हमेशा से नए चेहरों को फिल्म इंडस्ट्री में लॉन्च करने वाले सलमान खान एक बार फिर नए चेहरे को लॉन्च करने जा रहे हैं। नूतन की पोती प्रनूतन को सलमान खान लॉन्च करेंगे।

सलमान खान द्वारा एक और नए चेहरे को बॉलीवुड में लॉन्च किया जाएगा। मोहनीश बहल की बेटी और प्रसिद्ध अदाकारा नूतन की पोती प्रनूतन बहल जल्द फिल्मों में दिखाई देंगी। सलमान खान फिल्म्स की ओर से प्रोड्यूस की जाने वाली फिल्म में जहीर इकबाल के अपोजिट प्रनूतन होंगी। इस फिल्म को लेकर अभी यह जानकारी मिली है कि इसे नितिन कक्कड़ डायरेक्ट करेंगे और शूटिंग कश्मीर में होगी। कुछ दिन पहले प्रनूतन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। उनकी तस्‍वीरें देखते ही लोगों ने उनको उनकी दादी नूतन से कंपेयर करना शुरू कर दिया था। 

Yeh lo! Zahero ki heroine mil gayi. Swagat karo Pranutan Bahl ka. Proud to introduce Nutanji’s granddaughter & Monya’s daughter to the big screen. @iamzahero @pranutanbahl @nitinrkakkar @muradkhetani @ashwinvarde pic.twitter.com/aqtWhOaZil

यह भी पढ़ें: Bigg boss 12: अनूप जलोटा ने गर्लफ्रेंड संग ली एंट्री, सलमान ने करवाया कंटेस्टेंट्स से रूबरू

हमने आपको कुछ दिनों पहले बताया था कि, मोहनीश को ऐसा लगता है कि उनकी बेटी प्रनूतन में वे सारे गुण हैं, जो एक अभिनेत्री में होने चाहिए। मोहनीश मानते हैं कि उनकी बिटिया में उनकी दादी नूतन की तरह ही नज़ाकत और खूबसूरती है और वे अपनी दादी की तरह ही थॉट प्रोवोकिंग हैं। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि फिलहाल मोहनीश की बिटिया कोई एक्टिंग का कोर्स नहीं कर रही हैं, बल्कि वे वकालत की पढ़ाई कर रही हैं। लेकिन मोहनीश को लगता है कि उनमें एक्टर वाला पर्सोना है। लेकिन उस समय उनकी बेटी ने उन्हें यह बात स्पष्ट कर दी थी कि वे किसी ऐसी ही फिल्म का हिस्सा नहीं बनने वाली हैं। उन्हें जब तक कोई सार्थक किरदार नहीं मिलता वे खुद को फिल्म से नहीं जोड़ना चाहेंगी। और अब लगता है कि प्रनूतन को वो सार्थक किरदार मिल गया है। 

यह भी पढ़ें: कौन हैं वो अभिनेत्रियां जिनके साथ सलमान खान जाना चाहेंगे Bigg boss के घर

बताते चलें कि, मशहूर अदाकारा नूतन ने 25 साल पहले ही दुनिया को अलविदा कह दिया था। नूतन मात्र 16 साल की उम्र में साल 1952 में मिस इंडिया बनी थीं। इतनी कम उम्र में मिस इंडिया का खिताब जीतने वाली नूतन ने महज 23 की उम्र में लेफ्टिनेंट कमांडर रजनीश बहल के साथ सात फेरे लिए और दो साल बाद बेटे मोहनीश बहल को जन्म दिया। मां की राह पर चलते हुए मोहनिश भी ग्लैमर की दुनिया से जुड़े। मोहनीश की दो बेटियां प्रनूतन और कृष्णा हैं। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.